scriptबदमाशों ने गैस ऐजेन्सी के कर्मचारियों को लूटा | Crooks looted the staff of the gas agency | Patrika News
रीवा

बदमाशों ने गैस ऐजेन्सी के कर्मचारियों को लूटा

सिटी कोतवाली थाने के घोघर मोहल्ले में दिया वारदात को अंजाम, पुलिस कर रही तलाश

रीवाApr 30, 2019 / 09:32 pm

Mahesh Singh

Crooks looted the staff of the gas agency

Crooks looted the staff of the gas agency

रीवा. शहर में दिनदहाड़े बाइक में सवार नकाबपोश बदमाशों ने गैस ऐजेन्सी के कर्मचारियों को लूट लिया। घटना के बाद पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी की लेकिन उनका पता नहीं चला। घटना सिटी कोतवाली थाने के घोघर स्कूल के पास की है। रीवा गैस ऐजेन्सी के कर्मचारी मंगलवार को घोघर स्थित चौपड़ा स्कूल के समीप ट्रैक्टर खड़ा सिलेण्डर की बिक्री कर रहे थे। उसी दौरान बाइक में सवार दो की संख्या में नकाबपोश बदमाश आये।
एक बदमाश ने कर्मचारी के बैग में हाथ डाला और उसमें रखे 34 हजार रुपए निकाल लिये। जब तक कर्मचारी कुछ समझ पाते तब तक बदमाश बाइक में बैठकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। गाडी के रंग और हुलिया के आधार पर पुलिस ने वायरलेस सेट से पूरे शहर में सूचना भिजवाई जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश में जुट गई। घंटों प्रयास के बाद भी बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। बदमाश 20 से 25 वर्ष के बीच के थे और गमछे से चेहरा ढंके हुए थे।
सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
इस घटना में शामिल बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस आसपास लगे सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही है। कुछ कैमरों में बदमाश कैद हुए हैं जिनके आधार पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है। बदमाशों से जुड़ी अहम जानकारियां पुलिस के हांथ लगी है।
——————
गैस ऐजेन्सी के कर्मचारी से बाइक में सवार होकर आए दो नकाबपोश बदमाश पैसा छीनकर फरार हुए है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। सीसी टीवी फुटेज से बदमाशों से जुड़ी अहम जानकारियां पुलिस को मिली जिसके आधार पर जांच की जा रही है।
-राजकुमार मिश्रा, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Home / Rewa / बदमाशों ने गैस ऐजेन्सी के कर्मचारियों को लूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो