नए घर में शिफ्ट होते ही डकैत की प्रेमिका की हत्या

दस्यु सरगना बबुली कोल (daket babuli cole) की प्रेमिका की बेरहमी से हत्या, एक दिन पहले ही नए घर में हुई थी शिफ्ट

By: Shailendra Sharma

Updated: 16 Jul 2020, 04:03 PM IST

रीवा. कई सालों तक मध्यप्रदेश और यूपी पुलिस के लिए सिरदर्द बनने वाले दस्यु सरगना बबुली कोल की प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी गई। रीवा के सेमरिया थाने के ओबरा गांव में हुई इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। दस्यु सरगना की पूर्व प्रेमिका गुड़िया कोल एक दिन पहले ही घर में रहने के लिए आई थी और पहली ही रात को धारदार हथियार से अज्ञात बदमाशों ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

 

capture2.jpg

नए घर में आते ही हत्या
दस्यु सरगना बबली कोल की प्रेमिका की निर्दयता पूर्वक हत्या कर दी गई। नवनिर्मित मकान के अंदर उसका खून से लथपथ हालत में शव बरामद हुआ है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। । चार की संख्या में आरोपियों की घर में घुसकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। डकैत बबली कोल इनकाउंटर के बाद उसकी प्रेमिका गुड़िया कोल ने अनिल सिंह बरगाही निवासी सेमरिया हाल मुकाम उपरहटी से शादी कर ली थी। शादी के साल भर बाद ही उसके पति की मौत हो गई और तब से महिला सेमरिया स्थित उसके घर में रह रही थी। महिला ने सेमरिया से 3 किलोमीटर आगे नया घर बनवाया था जहां वह अपनी 5 साल की बच्ची के साथ रह रही थी। बुधवार को ही महिला अपने नए घर में शिफ्ट हुई थी। रात में अपनी बच्ची के साथ घर के अंदर सो रही थी तभी चार की संख्या में घुसे आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। इस दौरान उसकी 5 साल की बच्ची समीप भी लेटी हुई थी जो डर के कारण नहीं उठी। सुबह होने पर बच्चे ने स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।

 

gudiya-rewa.jpg

कुख्यात डकैत बबुली कोल की प्रेमिका थी गुड़िया
बता दें कि गुडि़या कोल मध्यप्रदेश और यूपी के कुख्यात डकैत दस्यु कोल की प्रेमिका थी और बीते साल दस्यु बबुली कोल का एनकाउंटर होने के बाद उसने अनिल सिंह नाम के शख्स से शादी कर ली थी। कुख्यात डकैत बबुली कोल पर साढ़े 6 लाख रुपए का ईनाम था और बीते साल उसे पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था। तब ऐसी खबरें भी सामने आईं थी कि रुपए के बंटवारे को लेकर बबुली कोल गिरोह में फूट पड़ गई थी और गैंगवार में हुई फायरिंग में बबुली कोल मारा गया था।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned