scriptआरक्षक की पत्नी का फंदे में लटकता मिला शव, हत्या का आरोप लगाकर मायके पक्ष ने किया हंगामा | Dead body of constable's wife found hanging in the trap, by the murder | Patrika News
रीवा

आरक्षक की पत्नी का फंदे में लटकता मिला शव, हत्या का आरोप लगाकर मायके पक्ष ने किया हंगामा

अमहिया थाने के पुलिस लाइन स्थित शासकीय आवास में हुई घटना, प्रताडऩा का आरोप

रीवाFeb 19, 2020 / 08:49 pm

Shivshankar pandey

patrika

Dead body of constable’s wife found hanging in the trap, by the murder,Dead body of constable’s wife found hanging in the trap, by the murder,Dead body of constable’s wife found hanging in the trap, by the murder

रीवा। संदिग्ध परिस्थितियों में आरक्षक की पत्नी का घर में शव लटकता मिला। प्रथम दृष्ट्यिा पुलिस आत्महत्या की आशंका जता रही है वहीं मायके पक्ष ने उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। घटनास्थल पर काफी देर तक तनाव का वातावरण निर्मित रहा। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवा दिया।
सुबह दस बजे के बाद हुई घटना
घटना पुलिस लाइन स्थित शासकीय आवास की है। सिटी कोतवाली थाने में पदस्थ आरक्षक संगीत पाण्डेय की पत्नी ज्योति पाण्डेय 35 वर्ष ने बुधवार को यह आत्मघाती कदम उठाया है। बुधवार की सुबह करीब 10 बजे आरक्षक ड्यूटी पर सिटी कोतवाली थाने के लिए निकला था। उसके बाद महिला ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। दोपहर करीब ढाई बजे आरक्षक जब खाना खाने के लिए घर आया तो महिला दरवाजा नहीं खोल रही थी। काफी देर तक प्रयास करने के बाद भी महिला ने दरवाजा नहीं खोला तो अंदर वे दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए जहां कमरे में महिला का शव लटकता देखकर उनके होश उड़ गए। घटना से पूरे पुलिस कालोनी में सनाका खिंच गया।
मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान विवि थाने के अनंतपुर से महिला के मायके पक्ष के लोग भी आ गए। महिला का शव देखकर वे भड़क गए और आरक्षक के ऊपर पत्नी की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। इस दौरान आरक्षक के साथ परिजनों ने झूमाझटकी भी की। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझाईश देकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। मायके पक्ष पति के ऊपर आए दिन उसे प्रताडि़त करने और मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद ही घटना के वास्तविक कारण सामने आऐंगे।
अनुकंप नियुक्ति पर था आरक्षक, आए दिन करता था मारपीट
उक्त आरक्षक को पिता की मौत पर पुलिस विभाग में अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। वह अपनी पत्नी को आए दिन प्रताडि़त करता था। मायके पक्ष का आरोप था कि उसकी शादी चौदह साल पूर्व हुई थी। शादी के कुछ साल तक तो सबकुछ ठीक था लेकिन बाद में वह पत्नी को प्रताडि़त करने लगा। आए दिन नशे की हालत में घर आता था और पत्नी के साथ मारपीट करता था। कई बार हम लोगों ने उसे समझाया था लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। उसने ही हत्या करके शव को लटकाया है।

Home / Rewa / आरक्षक की पत्नी का फंदे में लटकता मिला शव, हत्या का आरोप लगाकर मायके पक्ष ने किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो