scriptधनतेरस आज : 180 करोड़ रुपए से अधिक धनवर्षा के लिए बाजार तैयार | dharam tyohar Market ready dhanteras dhantriyodashi | Patrika News
रीवा

धनतेरस आज : 180 करोड़ रुपए से अधिक धनवर्षा के लिए बाजार तैयार

महीने के पहले सप्ताह में दीपावली होने से व्यापारियों में जगी उम्मीद , ग्राहकों को लुभाने कंपनियां एवं व्यवसाई दे रहे ऑफर

रीवाNov 05, 2018 / 01:51 pm

Vedmani Dwivedi

dharam tyohar Market ready dhanteras dhantriyodashi

dharam tyohar Market ready dhanteras dhantriyodashi

रीवा. दिवाली से पहले धनतेस के लिए बंपर ऑफर्स के साथ बाजार ग्राहकों के लिए तैयार है। इस धनतेरस में 180 करोड़ रुपए से अधिक की धनवर्षा की उम्मीद व्यापारी जता रहे है। शहर का बाजार इसके लिए तैयार है। व्यापारियों ने पहले से ही स्टॉक मंगा रखा है। बाजार बेहतर होने के आसार ज्यादा है।

ग्राहकों को आकर्षित करने कंपनियां एवं व्यावसाईयों ने ऑफर्स दे रखे हैं। ज्वैलेरी के शोरूप, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं ऑटोमोबाइल्स की सामग्री विशेष ऑफर के साथ बाजार में तैयार है। दुकान संचालक नए नए ऑफर्स लेकर आए हैं। हर सेक्टर में खरीदारों को इंतजार रहेगा। रियल स्टेट, ऑटोमोबाइल्स एवं इलेक्ट्रॉनिक्स में ग्राहकों ने अपनी पसंदीदा सामग्री पहले से बुकिंग करा रखी है।

……

पिछले दो सालों से रियल एस्टेट कारोबार में मंदी का दौर चल रहा है लेकिन बाजार में पैसा फ्लो होने से बाजार सुधार में है। इस दीपावली में 20 करोड़ से अधिक का कारोबार होने की उम्मीद है।
हिमांशु सिंह बघेल, बाघा बिल्डर्स

ऑटोमोबाइल का कारोबार अच्छा होने की उम्मीद है। इसके लिए पर्याप्त स्टॉक है। ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने आकर्षक योजनाएं रखी है। इससे बाजार में सुधार होगा।
सुनील सिंह चेयन मैन, ऑटोमोबाइल्स

मार्केट दोबारा लौट आया है। ग्राहकों की डिमांड काफी ज्यादा है। ग्राहकों के लिए कई प्रकार के ऑफर दिए जा रहे हैं। रियल स्टेट में एक लाख का डिस्काउंट दिया जा रहा है। सुरक्षा एवं मनोरंजन के अच्छे प्रबंध किए गए हैं।
अवनीश खंडेलवाल, रियल स्टेट कारोबारी

नए सीजन में मार्केट में तेजी आई है। ग्राहकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बाजार में खासा इंतजाम हैं। अच्छी वैरायटी की सामग्री से बाजार भरा हुआ है। धनतेरश को लेकर ग्राहकों के लिए डिस्काउंट रखा गया है।
रमेश चन्दानी, वर्तन व्यवसायी

धनतेरस मुहूर्त में सोने- चांदी की खरीदारी लोग कर रहे हैं। ग्राहकों के लिए जड़ाऊ, एंटिक, डायमंड की विशेष तैयारी की गई है। चांदी के वर्तन एवं चांदी की पूजा सामग्री बनाई गई है। डायमंड और गोल्ड ज्वैलरी में डिस्काउंट दिए जा रहे हैं।
राजेश जय पुरिया, ज्वैलर्स व्यवसायी

धनतेरस पर शुद्ध 24 कैरेट के सोने एवं चांदी के सिक्के एवं जड़ाऊ ज्वैलरी, 91.6 गोल्ड होलमार्क ज्वैलरी, 100 फीसदी गोल्ड के सिक्के, सिल्वर के सिक्के एवं डायमंड ज्वैलरी मार्केट में उपलब्ध है। ग्राहकों के लिए कई प्रकार के ऑप्सन हैं।
राहुल खंडेलवान, ज्वैलर्स व्यवसायी

फाइनेंस फ्री में किया जा रहा है। क्रेडिट कार्ड में 15 फीसदी तक का कैश बैक ऑफर दिया गया है। उम्मीद है कि बाजार अच्छा रहेगा। ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। खरीदी के लिए लोग पहुंचने लगे हैं। धनतेरस पर व्यवसाय अच्छा होगा।
वेद प्रकाश सचदेव, इलेक्ट्रॉनिक्स

Home / Rewa / धनतेरस आज : 180 करोड़ रुपए से अधिक धनवर्षा के लिए बाजार तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो