scriptजंगल से संचालित हो रहा था नशीली सिरप का कारोबार, जानिए कैसे | Drug syrup business was being conducted from the forest, know how | Patrika News
रीवा

जंगल से संचालित हो रहा था नशीली सिरप का कारोबार, जानिए कैसे

मऊगंज पुलिस ने टरहर जंगल में कार्रवाई, 17 पेटी बरामद

रीवाAug 11, 2019 / 08:06 pm

Shivshankar pandey

patrika

Drug syrup business was being conducted from the forest, know how

रीवा। जंगल से संचालित हो रहे नशीली सिरप तस्करी के कारोबार का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। तस्कर पुलिस को देखकर फरार हो गया। भारी मात्रा में नशीली सिरप पुलिस ने बरामद की है। मऊगंज थाने के टरहर जंगल में तस्कर फिरोज खान निवासी मऊगंज स्थित है जहां से वह नशीली सिरप का कारोबार कर रहा था। शनिवार की सुबह करीब पांच बजे उसकी अहरी में एक जीप नशीली सिारप का जखीरा लोड करके लाई थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तस्कर की अहरी में दबिश दी।
पुलिस को आता देख भागा तस्कर
पुलिस को आता देखकर वह पीछे के रास्ते से फरार हो गया। पुलिस ने उसकी अहरी की तलाशी ली तो वहां रखी 17 पेटी नशीली सिरप बरामद की है। अहरी के अंदर सामानों के बीच में उसने माल छिपाया था। उसने ऐसी जगह अहरी बनाई थी जहां पहुंचना भी आसान नहीं है। पुलिस ने पूरा माल जब्त कर तस्कर की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने तस्कर फिरोज खान के साथ उसके साथी सोनू गुप्ता, दीनानाथ गुप्ता, मनीष सिंह सेंगर तीनों निवासी मऊगंज को भी नामजद किया है।
बड़ी मात्रा में मंगवाता था नशे की खेप
पुलिस की माने तो वह बड़ी मात्रा में नशे की खेप मंगवाता था और उसको जंगल से ही सप्लाई करता था। उसकी गिरफ्तारी के बाद नशीली सिरप तस्करी से जुड़ा पूरा नेटवर्क सामने आने की संभावना पुलिस जता रही है। थाना प्रभारी राजीव पाठक ने बताया कि नशीली सिरप तस्करी से जुड़े लोगों की तलाश की जा रही है। जांच में जिनके नाम सामने आएंगे उनको भी नामजद किया जायेगा।
यूपी से लाए थे माल, जीप बरामद
उक्त तस्कर यह माल यूपी से लेकर आए थे। शनिवार की सुबह करीब पांच बजे वे माल लेकर टड़हर आए थे। उसी दौरान पुलिस को सूचना मिल गई। पुलिस के पहुंचने के कुछ देर पहले ही तस्कर वहां माल उतरकर निकले थे। पुलिस ने उनको पकडऩे के लिए घेराबंदी की तो भागने के चक्कर में उनकी गाड़ी आगे कीचड़ में फंस गई। गाड़ी छोडक़र तस्कर फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है। गाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया है और तस्करों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

Home / Rewa / जंगल से संचालित हो रहा था नशीली सिरप का कारोबार, जानिए कैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो