scriptलग्जरी कार में नशीली सिरप की तस्करी, गिरफ्तार | Drug trafficking in luxury car, arrested | Patrika News

लग्जरी कार में नशीली सिरप की तस्करी, गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Apr 12, 2019 11:10:58 am

Submitted by:

Rajesh Patel

शहर में दो अलग-अलग मामलों में तीन गिरफ्तार, सिविल लाइंस पुलिस के हाथ लगा जखीरा, आरोपियों से चल रही पूछताछ

Drug trafficking in luxury car, arrested

Drug trafficking in luxury car, arrested

रीवा. लोकसभा चुनाव के दौरान पुलिस सक्रिय हो गई है। गुरुवार की सुबह सिविल लाइंस पुलिस जय स्तंभ चौराहे पर वाहनों की जांच कर रही थी। इस बीच कार सवार युवक भागने लगे। पुलिस ने कार का पीछाकर घोघर में मोहल्ले में पकड़ लिया। तलाशी के दौरान कार से १५ पेटी नशीली सिरप बरामद किया है।
घेराबंदी तोड़कर भागे तस्कर

लोकसभा चुनाव के मद्दे नजर सिविल लाइंस पुलिस सुबह जय स्तंभ चौराहे पर वाहनों की जांच कर रही थी। इस बीच सिपाहियों ने जैसे ही कार को हाथ दिया कि कार सवार युवक बड़ी पुल की ओर भागने लगे। पुलिस ने कार का पीछाकर घोघर मोहल्ले में कार सवार युवकों को घेराबंदी कर पकड़ लिया। कार की तलाशी के दौरान पुलिस ने १५ पेटी नशीली सिरप बरामद किया है।
दो आरोपी गिरफ्तार

सिविल लाइंस पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवकों में शहर के बोदाबाग निवासी अभिनव पांडेय को पकड़ा गया है। पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी अभिनव (हनी)नशे के कारोबार में पकड़ा जा चुका है। गुरुवार को भी कार में पकड़ी गई नशीली सिरप का मुख्य सरगना अभिनव है। सरगना के साथ कार में घोघर निवासी राजू उर्फ अकबर पकड़ा गया है। दोनों नशीली दवाओं की तस्करी में लंबे समय से लिप्त हैं। नशीली सिरप जब्त कर दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पुलिस पूछताक्ष में जुटी है। इसी तरह एक गांजा की तस्करी में एक अन्य युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो