पढ़े-लिखे छात्र कर रहे थे गांजा की तस्करी

रीवा पुलिस ने चार आरोपियों को 10 किलो गांजा के साथ पकड़ा, एक छात्र भी शामिल

By: Mahesh Singh

Published: 04 Apr 2019, 10:37 PM IST

 

रीवा. शहर में गांजा की तस्करी करने वाले एक नेटवर्क का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। समान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पीके स्कूल के पीछे स्थित अजय वर्मा के घर में बुधवार की रात दबिश दी तो यहां से पुलिस चार युवकों को हिरासत में लिया। तलाशी के दौरान घर में रखा करीब 10 किलो गांजा बरामद हुआ जिसकी अनुमानित कीमत 10 लाख रुपए है।

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ कर पूछताछ की तो उन्होंने गांजा तस्करी से जुड़ी अहम जानकारियां पुलिस को दी। पकड़े गए आरोपियों में प्रदीप कुमार द्विवेदी पिता जूड़ामणि द्विवेदी (28) निवासी टीकर थाना गोविंदगढ़, हीरेंद्र पटेल पिता अर्जुन पटेल उम्र (21) निवासी कृष्णा नगर थाना बिछिया, योगेश द्विवेदी पिता चंद्रमणि द्विवेदी (20) निवासी कृष्णा नगर, आदर्श वर्मा पिता अजय वर्मा उम्र (19) पीके स्कूल के पीछे थाना समान शामिल हंै।

पकड़ा गया एक युवक टीआरएस का छात्र हैं और अभी उसकी पढ़ाई चल रही है। अपने खर्चों को पूरा करने के लिए वह गांजा तस्करी के नेटवर्क से जुड़ गया। उनसे मिली जानकारी के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने बताया कि जिन लोगों के नाम सामने आए हैं उनको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पूरे नेटवर्क का खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है।

कटनी में वांटेड था आरोपी
गांजा तस्करी में पकड़ा गया युवक हीरेन्द्र पटेल कटनी में वांटेड था। 2 दिन पूर्व कटनी में गांजा पकड़ा गया था जिसमें उक्त आरोपी का नाम सामने आया था। पुलिस ने इसे भी नामजद किया था लेकिन यह चकमा देकर फरार हो गया था। यही आरोपी सतना से गांजा लेकर रीवा आया था जिसे चारों लोग बिक्री करने की फिराक में थे।

Mahesh Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned