scriptजिसे मां के इलाज के लिए दिए रुपए उसी ने दिया धोखा, दुकान में करता रहा सेंध | Employee stolen in the shop | Patrika News
रीवा

जिसे मां के इलाज के लिए दिए रुपए उसी ने दिया धोखा, दुकान में करता रहा सेंध

सिटी कोतवाली पुलिस ने माल सहित आरोपी को पकड़कर सिविल लाइन भेजा

रीवाAug 08, 2019 / 01:14 am

Balmukund Dwivedi

Be careful if you go to the market

Be careful if you go to the market

रीवा. जिसे मां के इलाज के लिए पैसे दिए थे उसी ने दुकान का सामान पार कर दिया। सामान बेंचते एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है जिसके बाद पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है। सिटी कोतवाली थाने के निपनिया के समीप प्रिंस नामक युवक इलेक्ट्रानिक सामान सस्ते दर पर बेंच रहा था। टीवी व फ्रिज लेकर वह लोगों से सौदा कर रहा था। लोगों को संदेह हो गया जिन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त युवक को पकड़ लिया। थाने लाकर उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सिविल लाइन थाने के अमहिया में स्थित सुपर इलेक्ट्रानिक की दुकान में काम करने वाले अखिलेश सिंह द्वारा सामान बिक्री के लिए दिए जाने की जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल अखिलेश को भी गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी दुकान में काम करता था और चोरीछिपे दुकान का सामान निकालकर अपने दोस्त प्रिंस को बिक्री करने के लिए देता था। सिटी कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों को माल सहित सिविल लाइन थाने भेज दिया जहां उनसे आगे की पूछताछ की जा रही है।
बताया गया है कि कर्मचारी अखिलेश सिंह को मां के लिए इलाज के लिए दुकानदार ने पन्द्रह हजार रुपए दिए थे और उसी ने दुकान का सामान पार कर दिया। इससे पूर्व उसने कितनी बार सामान चुराकर बेंचा है इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस उनसे अन्य घटनाओं के संबंध में जानकारी ले रही है। टीआई सिटी कोतवाली ओंकार तिवारी ने बताया कि युवक इलेक्ट्रानिक सामान बेंच रहा था। काफी कम कीमत में देने की वजह से लोगों के संदेह हो गया था जिस पर वह पकड़ा गया। कार्रवाई के लिए आरोपियों को सिविल लाइन थाने भेज दिया गया है।

Home / Rewa / जिसे मां के इलाज के लिए दिए रुपए उसी ने दिया धोखा, दुकान में करता रहा सेंध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो