रोजगार मेले में युवाओं को मिला बड़ा पैकेज पैकेज, 1056 अभ्यर्थियों को ऑफर लेटर

कोरोना काल के बाद पहली बार रोजगार मेले में 4357 पंजीयन, 3158 बेरोजगारों का चयन, जिला प्रशासन की ओर से आयोजित रोजगार मेले में पहली बार इतनी संख्या में युवाओं को रोजगार व मिला ऑफर लेटर

By: Rajesh Patel

Published: 21 Jan 2021, 10:46 AM IST

employment : young man got a big package package in the employment
rajesh patel IMAGE CREDIT: patrika

रीवा. कोरोना काल के बाद जिला प्रशासन ने इस वर्ष पहली बार जिला स्तरीय रोजगार मेला आयोजित किया। जिसमें बेरोजगारों की बढ़ी संख्या में नौकरी के लिए लंबी कतार लगी। टीआरएस ग्राउंड परिसर में आयोजित मेले में 4357 बेरोजगारों ने रोजगार के लिए पंजीयन कराया। जिसमें 3158 युवाओं का विभिन्न कंपनियों ने चयन किया। इस दौरान 27 कंपनियों ने 1056 अभ्यर्थियों को तत्काल ऑफर लेटर दिया है। शेष 2102 चयनित अभ्यर्थियों को कंपनियां बाद में कॉल करेंगी।
मेले में असिस्टेंड ब्रांच मैनेजर को नियुक्ति पत्र
मेले में एमबीए की पढ़ाई पूरी करने वाले धर्मवीर ङ्क्षसह को असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर के पद पर चयन किया गया है। धर्मवीर को भी उम्मीद नहीं थी कि रोजगार मेले में इतना बड़ा पैकेज मिलेगा। धर्मवीर कई बार रोजगार मेले में आ चुके हैं। लेकिन, इस बार उन्हें उत्कर्ष बैंक जबलुपर ने 3.26 लाख रुपए के प्रतिवर्ष के पैकेज पर चयन किया है।इसी तरह मेले में रमा द्विवेदी को 1.22 लाख रुपए के पैकेज पर कैशियर के पद पर नियुक्त किया है। इधर, एमबीए करने वाले महिला अभ्यर्थी सोनम त्रिपाठी को आरोहर माइक्रो फाइनेंस कंपनी ने 2.4 लाख रुपए प्रति वर्ष के पैकेज पर कस्टमर सर्विसेज रि-प्रजेंटेटिव के पद पर नियुक्ति पत्र दिया है। जिला स्तरीय रोजगार मेले में ऑफर लेटर मिलने के बाद बेरोजगारों के चेहरे खिलखिला उठे।
विधायक ने मेले का किया शुभारंभ
जिला स्तरीय रोजगार मेले का शुभारंभ मंच पर मौजूद विधायक पंचूलाल और सीइओ स्वप्लिन वानखेड़े ने किया। इस दौरान विधायक केपी त्रिपाठी, कमिश्नर राजेश कुमार जैन, कलेक्टर इलैयाराजा टी आदि ने युवाओं को ऑफर लेटर वितरण किए। मेला प्रभारी उप संचालक रोजगार कार्यालय अनिल दुबे ने बताया कि मेले में चयनित अभ्यर्थियों में 1056 को ऑफर लेटर मिल गया है।
मेले में प्रतीक स्वरूप इन्हें दिया ऑफर लेटर
मेले में प्रतीक स्वरूप शुभम द्विवेदी, प्रवीण पटेल, प्रकाश मिश्रा, संतोष कुमार, विवेक सिंह, खुशबू यादव, अंकिता उपाध्याय, सोनम त्रिपाठीए, आकाश मिश्रा, राजीव सिंह, धर्मवीर सिंह को अतिथियों ने जॉब लेटर प्रदान किए। इस दौरान कंपनियों के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहे।

employment : young man got a big package package in the employment
rajesh patel IMAGE CREDIT: patrika
antima tripathi
rajesh patel IMAGE CREDIT: patrika
employment : young man got a big package package in the employment
rajesh patel IMAGE CREDIT: patrika
Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned