scriptसिंचाई विभाग के इंजीनियर रहस्यमय ढंग से लापता, तलाश में जुटी पुलिस | Engineer of irrigation department missing, police in search | Patrika News
रीवा

सिंचाई विभाग के इंजीनियर रहस्यमय ढंग से लापता, तलाश में जुटी पुलिस

समान थाने में परिजनों ने दर्जकराई शिकायत, कटनी पहुंची पुलिस

रीवाOct 21, 2019 / 12:15 am

Balmukund Dwivedi

Engineer of irrigation department missing, police in search

Engineer of irrigation department missing, police in search

रीवा। सिंचाई विभाग में पदस्थ इंजीनियर रहस्यमय ढंग से लापता हो गए। घटना से पूरे परिवार के होश उड़ हुए है। वहीं शिकायत मिलने पर पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। सिंचाई विभाग त्योंथर के नहर संभाग सिरमौर में पदस्थ उपयंत्री शिवम शुक्ला निवासी नेहरु नगर के लापता होने से हड़कंप मचा हुआ है। प्रतिदिन की तरह वे 18 अक्टूबर को अपनी साइड देऊखर थाना अतरैला जाने के लिए बाइक से निकले थे जिसके बाद उनका पता नहीं चला। जब शाम तक उनकी कोई जानकारी नहीं मिली तो परिजनों ने उन्हें खोजना शुरू कर दिया। काफी तलाश के बाद भी कोई पता नहीं चला जिस पर थाने में शिकायत दर्जकराई गई। पुलिस ने उनके मोबाइल की जानकारी निकलवाई जिस पर दो दिन पूर्व उनका लोकेशन कटनी में मिला था। उनकी तलाश में समान थाने की पुलिस कटनी पहुंची है जहां उनकी तलाश चल रही है। लापता इंजीनियर का अभी तक कोईपता नहीं चल पाया है। थाना प्रभारी शिवपूजन मिश्रा ने बताया कि लापता इंजीनियर की तलाश में पुलिस कटनी गई है। घर से निकलते ही उनका मोबाइल बंद हो गया था और शाम को कटनी में खुला था। उनके मिलने के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।

Missing student
IMAGE CREDIT: patrika
स्कूल जाने के लिए निकला छात्र लापता
वहीं एक अन्य घटना में स्कूल जाने के लिए निकला छात्र रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। स्कूल जाने के लिए निकला छात्र रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। समान थाने के होटल लैण्डमार्कके सामने रहने वाला अनूप पटेल पिता हुब्बलाल 14 वर्षसुबह करीब सात बजे स्कूल जाने के लिए निकला था जिसके बाद वह लापता हो गया। जब निर्धारित समय तक वह लौटकर नहीं आया तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू कर दिया लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चला। परिजनों ने समान थाने में शिकायत दर्जकराई है।

Home / Rewa / सिंचाई विभाग के इंजीनियर रहस्यमय ढंग से लापता, तलाश में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो