scriptदेररात कई दुकानों में भड़की आग, दो फोरव्हीलर वाहन जलकर खाक, घटना से मची अफरा-तफरी | Fire erupted in several shops late, two fourwheeler vehicles burnt | Patrika News
रीवा

देररात कई दुकानों में भड़की आग, दो फोरव्हीलर वाहन जलकर खाक, घटना से मची अफरा-तफरी

सिविल लाइन थाने के झिरिया में घटना

रीवाMay 27, 2020 / 02:25 am

Anil singh kushwah

fire brigade

फायर ब्रिगेड में 140 कर्मी; 75 फीसदी के पास प्रशिक्षण नहीं

रीवा. सोमवार की देररात अचानक भड़की आग ने कई दुकानों को जलाकर खाक दिया। इस दौरान दुकानों में रखा सामान सहित दो फोरव्हीलर वाहन आग की चपेट में आ गए। पीडि़त ने नशेडिय़ों के द्वारा दुकानों में आग लगाने की आशंका जताई जा रही है। सिविल लाइन थाने के झिरिया मोहल्ले में स्थित टायर का दुकान में सोमवार की रात आग लगी थी। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और अंदर रखे टायर जलने लगे।
नशेडिय़ों द्वारा आग लगाने की आशंका
आग काफी तेजी से फैली और समीप ही स्थित गैराज को भी अपनी चपेट में ले लिया। वहां खड़े दो फोरव्हीलर वाहन जल गए। देर रात घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की सूचना दमकल को दी जो मौके पर पहुंच गया। दमकलकर्मियों ने काफी देर मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में काफी संख्या में टावर, मशीन सहित अन्य सामान राख के ढेर में तब्दील हो गया।
देर रात घटना से मची अफरा-तफरी
पीडि़तों ने शिकायत थाने में दर्ज कराई है जिस पर उन्होंने नशेडिय़ों के द्वारा आग लगाने की आशंका जताई है। उक्त स्थल पर दिन ढलने के बाद देर रात नशेड़ी एकत्र होते है जिनसे पूरा मोहल्ला परेशान है। आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं नशेडिय़ों ने दुकान में आग लगाई है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Home / Rewa / देररात कई दुकानों में भड़की आग, दो फोरव्हीलर वाहन जलकर खाक, घटना से मची अफरा-तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो