scriptवनकर्मियों का बिजली विभाग के दफ्तर में हंगामा, लाइनमैन को अगवा करने का प्रयास | Forest workers ruckus in electricity office Attempt to kidnap lineman | Patrika News
रीवा

वनकर्मियों का बिजली विभाग के दफ्तर में हंगामा, लाइनमैन को अगवा करने का प्रयास

-वनकर्मियों ने बिजली कर्मचारियों से की मारपीट और गाली-गलौज-सेमरिया थाने में रिपोर्ट दर्ज

रीवाJun 01, 2021 / 02:50 pm

Ajay Chaturvedi

वनकर्मियों का बिजली दफ्तर में हंगामा, मारपीट

वनकर्मियों का बिजली दफ्तर में हंगामा, मारपीट

रीवा. जिले के सेमरिया स्थित बिजली विभाग के कार्यालय में जमकर हंगामा मचा। आरोप है कि सेमरिया वन विभाग के कर्मचारियों ने विद्युत कार्यालय में घुस कर कर्मचारियों संग मारपीट की। साथ ही एक लाइनमैन को अगवा करने के प्रयास का भी आरोप लगाया गया है। इस पूरे मामले में थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है।
बताया जा रहा है कि बिजली विभाग का दफ्तर खुलने के कुछ ही देर बाद वनकर्मी दफ्तर में घुस गए और हंगामा करने लगे। उन्होने सेमरिया टाउन के लाइन मैन हरी प्रसाद पटेल के साथ मारपीट शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि आक्रोशित वनकर्मियो ने गाली-गलौज भी की। यहां तक कहा जा रहा है कि वनकर्मी लाइन मैन को अपने वाहन में जबरन भरकर ले जाने की कोशिश कर रहे थे।
घटना के वक्त बिजली विभाग के अधिकारी उसी दफ्तर में मीटिंग में व्यस्त रहे। लेकिन जानकारी होते ही वो भी बैठक छोड़ कर भागे-भागे मौके पर पहुंचे। अधिकारियों और कर्मचारियों ने मिल कर लाइनमैन को वन कर्मियों के कब्जे से छुड़ाया। हालांकि इस दौरान वनकर्मी विधुत प्रभारी से भी भिड़ गए।
लाइनमैन हरि प्रसाद ने घटना की शिकायत थाना सेमरिया में की है। पुलिस ने लाइन मैन के साथ गाली-गलौज और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी अभिषेक पांडेय मामले की तह में जाने की कोशिश में जुट गए हैं कि आखिर इस हंगामे के पीछे कारण क्या रहा। आखिर वनकर्मी लाइनमैन से इतने नाराज क्यों थे। हालांकि अभी तक इस हंगामे के कारण का पता नहीं चल सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो