दिव्यांग युवक पर हमला कर दोस्त ने छीने रुपए, अस्पताल मौत

नईगढ़ी थाना क्षेत्र में हुई थी घटना, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

रीवा। एक युवक पर उसके दोस्त ने हमला कर दिया। उसके पास रखे रुपए छीनकर मरणासन्न हालत में छोड़कर फरार हो गया। परिजनों ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था जहां सोमवार की रात उसकी मौत हो गई। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना नईगढ़ी थाने के अष्टभुजी माता मंदिर के समीप की बताई जा रही है।

10 फरवरी को रुपए निकालने गया था युवक
दिव्यांग युवक जितेन्द्र साहू पिता राजकरण (२५) निवासी कैछुआ थाना नईगढ़ी पर 10 फरवरी को यह हमला हुआ था। युवक के साथ उसका दोस्त गया था जो उसे साइकिल में बैठाकर वापस लाया था। आरोपी ने अष्टभुजी माता मंदिर के समीप युवक पर उसी की बैशाखी से हमला कर दिया और उसके पास रखे 25 हजार रुपए छीनकर चंपत हो गया। युवक खून से लथपथ हालत में वहीं पड़ा हुआ था। करीब दो घंटे बाद स्थानीय लोगों ने युवक को घायल अवस्था में पड़े देखा जिसकी सूचना परिजनों को दी। परिजन तत्काल घायल युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

सोमवार की रात हुई मौत
यहां भर्ती युवक ने सोमवार की रात दमतोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है। वहीं परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बैंक से रुपए निकालने दोस्त के साथ आया था युवक
उक्त युवक बैंक से रुपए निकालने के लिए घटना दिनांक को निकला था। वह बैशाखी के सहारे चलता था और अक्सर अपने दोस्त सुरेन्द्र सोंधिया के साथ ही जाता था। घटना दिनांक को भी वह उसके साथ भलुहा स्थित यूनियन बैंक कार्यालय में रुपए निकालने गया था। उसने खाते से पच्चीस हजार रुपए निकाले और उसे लेकर दोस्त के साथ ही वापस लौट रहा था लेकिन इस बार रुपए में दोस्त की नियत डोल गई थी।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned