पूरी ट्रैक्टर ट्राली कुएं में समाई, जानिए कैसे चला रेसक्यू

पूरी ट्रैक्टर ट्राली कुएं में समाई, जानिए कैसे चला रेसक्यू
Full tractor trolley capacitance in the well, know how to run Rescue

Shiv Shankar Pandey | Updated: 12 Jun 2019, 09:09:02 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

रायपुर कर्चुलियान कस्बे में हुआ हादसा, युवक का शव बरामद

रीवा। ट्रैक्टर ट्राली समेत कुएं में गिरे युवक का शव बुधवार की तड़के पुलिस ने निकाल लिया है। क्रेन की मदद से ट्रैक्टर ट्राली को भी बाहर निकाला है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। रायपुर कर्चुलियान निवासी सुमित मिश्रा मंगलवार की रात भूसा लेने के लिए कस्बे में रहने वाले बब्लू सिंह के बगीचे में भूसा लेने के लिए गया था।

रात करीब साढ़े नौ बजे गिरा
रात करीब साढ़े नौ बजे जब चालक ट्रैक्टर को बगीचे में खड़ा करके किसी काम से चला गया और उसमें चाभी लगी हुई थी। उसी दौरान पहुंचे युवक ने ट्रैक्टर को स्टार्ट कर दिया जो अचानक आगे बढ़ा और सीधे कुएं में जाकर समा गया। कुएं से ट्रैक्टर को निकालने के लिए देररात पुलिस ने रेसक्यू आपरेशन शुरू किया। कुएं में लगभग तीस फिट पानी था जिसे पंप लगाकर कुएं का पानी निकाला गया। तड़के करीब चार बजे टोल प्लाजा की हाईड्रोलिक मशीन को बुलाया गया जिसकी मदद से ट्रैक्टर ट्राली को बाहर निकाल लिया गया। रीवा से पहुंचे गोताखोर कुएं मेंं उतरकर पानी के अंदर से युवक के शव को बाहर निकाल लाए, जिसे सुबह पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में है।

परिवार का आखिरी चिराग काल के गाल में समाया
इस हादसे में पीडि़त परिवार का आखिरी चिराग भी काल के गाल में समा गया। घर में बुजुर्ग बाबा बचे है। उनके पुत्र की पहले ही मौत हो गई थी। दो नाती थे जिसमें एक नाती की पहले मौत हो गई थी और घर का इकलौता चिराग युवक था जिसे काल ने निगल लिया। घटना से पूरे परिवार को गहरा सदमा लगा है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned