scriptदिन में गोदाम में रखवाया अनाज की बोरियां, रात होते ही 170 बोरी गेहूं चोरी | Grain sacks kept in warehouse during the day, 170 sacks stolen night | Patrika News
रीवा

दिन में गोदाम में रखवाया अनाज की बोरियां, रात होते ही 170 बोरी गेहूं चोरी

चोरहटा के धौचट में घटना

रीवाApr 18, 2020 / 09:56 pm

Anil singh kushwah

Wheat Procurement Year 2020 Support Price

खाकी के साए में होगी समर्थन मूल्य पर गेहूं और चना खरीदी

रीवा. लॉकडाउन में बेखौफ चोर लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हंै। गुरुवार रात चोरहटा के धौचट में बदमाशों ने गोदाम में रखा 170 बोरी अनाज पार कर दिया। सुबह घटना से पूरे गांव में सनाका खिंच गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया गया कि धौचट के किसान ध्रुव शुक्ला ने गुरुवार को गहाई करवाकर गेहूं गोदाम में रखवाया था। रात में पूरा परिवार खाना खाकर सो गया। देर रात बदमाश ने गोदाम का शटर फैलाकर अंदर घुसे और करीब 170 बोरी गेहूं पार कर दिया। हैरानी की बात तो है कि इतनी बड़ी घटना हो गई और किसी को भनक तक नहीं लगी। सुबह जैसे ही परिवार की नींद खुली तो गोदाम का शटर खुला देखकर होश उड़ गए। अंदर रखा पूरा गेहूं गायब था। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। आशंका जताई जा रही कि बदमाश किसी लोडर वाहन को लेकर आए थे जिसमें इतनी बड़ी मात्रा में अनाज लेकर चंपत हो गए।
दो घरों से उड़ाए नकदी-जेवर
मऊगंज के तुर्की हजारी गांव के रिंकू गुप्ता का परिवार रात में खाना खाकर कमरे में सो गया था। देर रात घर में चोरों ने धावा बोल दिया। दरवाजा खोलकर अंदर दाखिल चोर पेटी में रखे सोने-चांदी के जेवर, नकदी, मोबाइल सहित तमाम दस्तावेज लेकर चंपत हो गए। परिजनों को भनक तक नहीं लग पाई। सुबह घर का सामान अस्त-व्यस्त देख घटना की शिकायत थाने में दर्ज करवा दी। पुलिस ने निरीक्षण कर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, मनगवां के अमवां 10 गांव में रीतेश वर्मा के घर में घुसकर चोर उसके और अभिषेक सेन की जेब से मोबाइल फोन, 10500 रुपए नकदी, एटीएम कार्ड सहित अन्य दस्तावेज ले गए। रात में पीडि़त सो रहे थे तभी यह घटना हुई।

Home / Rewa / दिन में गोदाम में रखवाया अनाज की बोरियां, रात होते ही 170 बोरी गेहूं चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो