मातम में बदली दहशरे की खुशियां, हादसे में पांच की मौत

मातम में बदली दहशरे की खुशियां, हादसे में पांच की मौत
Happiness changes in mourning, five die in accident

Shiv Shankar Pandey | Updated: 09 Oct 2019, 09:14:36 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

शाहपुर थाने के बिझौली गांव में हुई घटना, ट्रक ने जीप को मारी टक्कर

रीवा। तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही जीप को टक्कर मार दी। इस हृदय विदारक हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो घायलों ने संजय गांधी अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक युवक अभी भी जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। घटना से घंटों अफरा-तफरी का माहौल निर्मित रहा। हालांकि तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी जिसने घायलों को निकलवा लिया था। रोंगटे खड़े कर देने वाला यह हादसा शाहपुर थाने के बिझौली गांव में हुआ।

ढाबे में खाना खाने गए थे जीप सवार
शाहपुर थाने के देवरा गांव से कुछ युवक सोमवार की रात ढाबा में खाना खाने गए थे। रात करीब 12:30 बजे जब वे जीप में सवार होकर वापस लौट रहे थे। वहां डिवाइडर में क्रासिंग नहीं थी जिस पर युवक गलत साइड से गाड़ी लेकर आ रहे थे। जैसे ही वे बिजौली गांव के समीप पहुंचे तभी सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान उसमें सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। गाड़ी के अंदर सभी घायल बुरी तरह फंसे हुए थे। देररात पुलिस ने जेसीबी मशीन बुलवाकर गाड़ी में फंसे घायलों को तत्काल बाहर निकाला।

एसजीएमएच में दो घायलों की मौत
उन्हें एंबुलेंस से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जहां उनकी हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां दो अन्य घायलों की मौत हो गई। एक युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। जीप रॉन्ग साइड में थी जिसे हादसा होने की जानकारी पुलिस दे रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एक ही गांव के तीन लोगों की मौत से दशहरे की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। इस हृदय विदारक हादसे का शिकार हुए दो युवक अपने ससुराल आए हुए थे। उनको लेकर ही सभी लोग खाना खाने ढाबे पर गए थे लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था।

इनकी हुई मौत
इस हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है मृतकों में रजनीश पटेल पिता सूयज़्भान निवासी खैरा थाना लौर, अमित पटेल पिता लाल बहादुर निवासी पाडर थाना मऊगंज, श्रीलाल पटेल पिता रामबहादुर, आशीष पटेल पिता अनिरुद्ध, आनंददेव पटेल पिता रामनंदन तीनों निवासी देवरा थाना शाहपुर शामिल है। वही घायल की पहचान अमित पटेल पिता श्यामबिहारी निवासी महुआरी थाना नईगढ़ी के रूप में हुई है। गांव में तीन लोगों का अंतिम संस्कार एक साथ हुआ जिससे पूरे गांव में मातम पसरा हुआ था।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned