scriptसीएम कमलनाथ ने कहा 22 सीटों पर जीत पक्की शेष में कड़ा मुकाबला | Loksabha election 2019, cm kamalnath sayes 22 seat wining in mp | Patrika News
रीवा

सीएम कमलनाथ ने कहा 22 सीटों पर जीत पक्की शेष में कड़ा मुकाबला

– अल्प प्रवास पर रीवा पहुंचे सीएम ने भाजपा और शिवराज पर साधा निशाना

रीवाApr 18, 2019 / 12:08 pm

Mrigendra Singh

rewa

Loksabha election 2019, cm kamalnath sayes 22 seat wining in mp

रीवा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की लहर है। कई सीटों पर बड़े अंतर से जीत दर्ज की जाएगी। दावा किया है कि मध्यप्रदेश में इस बार २२ लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है कांग्रेस, अन्य स्थानों पर कड़ा मुकाबला है, वहां भी जीत के आसार हैं। रीवा हवाई पट्टी में कहा कि भाजपा झूठा आरोप लगा रही है, पूर्व की सरकार की कोई योजना बंद नहीं की गई है, जहां अव्यवस्था थी उसे सुधारने का कार्य जरूर किया जा रहा है।
बोले भाजपा को प्रत्याशी नहीं मिल रहे
कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन सीटों पर लंबे समय से जीत दर्ज करती आ रही है वहां पर इस बार प्रत्याशी ढूढ़े नहीं मिल रहे हैं। चुटकी लेते हुए कहा कि यदि प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं तो विज्ञापन ही प्रकाशित करा दे भाजपा तो सभी दावेदार एक साथ सामने आ जाएंगे।
बसपा के पूर्व विधायक कांग्रेस में शामिल
बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक रामगरीब वनवासी ने बुधवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की और कांग्रेस के लिए काम करने की बात कही। अल्प प्रवास पर रीवा आए मुख्यमंत्री कमलनाथ से चोरहटा हवाई पट्टी पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू के साथ मिलने पहुंचे रामगरीब ने कहा है कि कांग्रेस हर वर्ग के लिए काम करने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश में माहौल है, उससे लग रहा है कि भाजपा दोबारा सत्ता में आई तो संविधान को समाप्त कर देगी। इसकी रक्षा के लिए कांग्रेस के साथ वे जुड़ रहे हैं। वर्ष 2008 में रामगरीब ने भाजपा नेता पूर्व मंत्री रमाकांत तिवारी को हराया था।

Home / Rewa / सीएम कमलनाथ ने कहा 22 सीटों पर जीत पक्की शेष में कड़ा मुकाबला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो