scriptविवाहिता ने लगाई फांसी, दो साल पहले हुई थी शादी | Married woman hanged, married two years ago | Patrika News
रीवा

विवाहिता ने लगाई फांसी, दो साल पहले हुई थी शादी

विवाहिता ने लगाई फांसी, दो साल पहले हुई थी शादी

रीवाDec 16, 2019 / 11:01 pm

Bajrangi rathore

रीवा। मप्र के रीवा जिले में विवाहिता ने शनिवार शाम कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। बताया गया कि नईगढ़ी थाना के हिनौती की प्रीति साहू पति सरोज (22) ने शनिवार सांयकाल घर में अकेले थी और परिवार के लोग बाहर थे।
इसी दौरान महिला ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंदकर फंदा लगा लिया। करीब पांच बजे सास घर लौटकर आई तो दरवाजा नहीं खुला। शोर-शराबा सुनकर परिवार के अन्य लोग पहुंचे और दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो महिला का शव लटक रहा था।
सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का सुबह निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। महिला का पति व जेठ बाहर मजदूरी करते हैं, यहां वह सास-ससुर के साथ रहती थी।

दुकान का ताला तोड़कर उड़ाया सामान
किराना दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने नगदी सहित सामान पार कर दिया। घटना की शिकायत पीडि़त ने थाने में दर्ज कराई है। सिटी कोतवाली थाना अन्तर्गत निपनिया निवासी भरत कुमार द्विवेदी की दुकान का शनिवार की रात चोरों ने ताला चटकाया है।
रात में पीडि़त दुकान बंद करके घर चले गये थे। देर रात बड़े आराम से चोर दुकान में रखा किराना सामान, साडिय़ां सहित नगदी लेकर चंपत हो गए। सुबह पीडि़त को घटना की जानकारी हुई जिन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो