scriptबीएमसी का कर्मचारी बताकर की मास्क चेकिंग, वृद्ध की दो अंगूठियां कर दी गायब | Mask checking by telling BMC employee, missing two rings of old man | Patrika News
रीवा

बीएमसी का कर्मचारी बताकर की मास्क चेकिंग, वृद्ध की दो अंगूठियां कर दी गायब

समान थाने के गांधी नगर ऊर्रहट मोहल्ले में हुई घटना, पुलिस कर रही तलाश

रीवाOct 26, 2021 / 09:14 pm

Shivshankar pandey

patrika

Mask checking by telling BMC employee, missing two rings of old man

रीवा। खुद को बीएमसी का कर्मचारी बताकर दो बदमाशों ने मास्क चेकिंग के बहाने वृद्ध को रोककर फिल्मी स्टाइल से उनकी दो अंगूठियां पार कर दी। आराम से वारदात को अंजाम देकर निकल गए और पीडि़त को भनक तक नहीं लग पाई। इस घटना की जानकारी होने पर उन्होंने थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
चेकिंग के बहाने वृद्ध को बुलाया
समान थाने के द्वारिका नगर निवासी नागेन्द्र सिंह कर्चुली 63 वर्ष सुबह करीब 11 बजे किसी काम से जा रहे थे। रास्ते में उनको दो की संख्या में आरोपी मिले जिसमें एक ने खुद को बीएमसी का कर्मचारी बताते हुए मास्क चेकिंग के बहाने उनको बुलाया। उन्होंने वृद्ध को झांसा देने के लिए बोला कि इस समय चेन स्नेचिंग की काफी घटनाएं हो रही है और आप सोने की अंगूठी पहने है। उनको उतारकर दीजिए हम पुडिय़ा में लपेट कर वापस करते है। उनकी बातों में आकर वृद्ध ने दो सोने व एक अष्टधातु की अंगूठी उतारकर उनको दे दी। अष्टधातु की अंगूठी आरोपियों ने लौटा दी और सोने की अंगूठी पुडिय़ा में लपेटकर वापस लौटा दी और वहां से चले गए।
पुडिय़ा में भरे थे कंकड़
कुछ देर बाद उन्होंने पुडिय़ा खोलकर देखी तो उसमें कंकड भरे थे। यह देखकर उनके होश उड़ गए। काफी देर तक वे परेशान भटकते रहे और बाद में थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आसपास लगे सीसी टीवी कैमरों को भी चेक किया लेकिन आरोपियों का कोई पता नहीं चल पाया है। समान थाना प्रभारी सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। आसपास लगे सीसी टीवी कैमरों को भी चेक किया जा रहा है।
पूर्व में भी हो चुकी है घटनाएं
शहर के भीतर खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर ठगी की भी घटनाएं हो चुकी है। एक दिन में बदमाशों ने समान थाने के ऊर्रहट व सिविल लाइन थाने के जेपी रोड में दो लोगों से मंगलसूत्र व सोने की चेन उतरवा ली थी। उनके मामले थानों में दर्ज है लेकिन आरोपियों का पता नहीं चल पाया। आए दिन बदमाश इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते है लेकिन उनके निशान भी पुलिस नहीं ढूंढ पाती है।

Home / Rewa / बीएमसी का कर्मचारी बताकर की मास्क चेकिंग, वृद्ध की दो अंगूठियां कर दी गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो