scriptनकाबपोश बदमाश महिला से पर्स छीनकर भागे | Masked crooks run away snatching purse from woman | Patrika News
रीवा

नकाबपोश बदमाश महिला से पर्स छीनकर भागे

चोरहटा थाने में दर्ज हुआ मामला, सप्ताहभर पूर्व भी हुई थी घटना

रीवाFeb 25, 2020 / 09:25 pm

Mahesh Singh

snatching from woman

snatching from woman

रीवा. नकाबपोश बदमाशों ने सरेराह महिला का पर्स छीनकर सनसनी फैला दी। बाइक में सवार होकर बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद पलक झपकते फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना चोरहटा थाने के रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है।अर्चना दोहरे पति सौरभ कुमार (24) निवासी किलापुर थाना सोहागपुर जिला होशंगाबाद हाल मुकाम खुटेही थाना विवि सुबह करीब साढ़े चार बजे चिरमिरी ट्रेन में सवार होकर पति के साथ रीवा आई थी।
रेलवे स्टेशन के पार्किंग स्टैण्ड में खड़ी अपनी स्कूटी से वे खुटेही स्थित घर जा रही थी। जैसे ही वे रेलवे स्टेशन से थोड़ा आगे निकली उसी दौरान पीछे से बाइक में सवार होकर दो की संख्या में नकाबपोश बदमाश पहुंचे। बदमाशों ने झपट्टा मारकर उनसे पर्स छीन लिया। इससे पहले कि वे कुछ समझ पाती बदमाश रेसिंग बाइक में सवार होकर पलक झपकते ओझल हो गए। तड़के इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।
पर्स में सोने का हार, चेन, कान के झुमके, एक लाकेट, चांदी की पायल, मोबाइल व एटीम था। उन्होंने कुछ दूर तक बदमाशों का पीछा करने का प्रयास भी किया लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। पीडि़ता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अंधेरा होने की वजह से वे गाड़ी का नम्बर भी नहीं देख पाई है। पुलिस ने अब सीसी टीवी कैमरे की मदद से बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।
बायपास में सक्रिय है गिरोह
चलती गाड़ी में महिलाओं का पर्स छीनने वाला गिरोह बायपास में सक्रिय है। पिछले कुछ दिनों के अंतराल में ही इस गिरोह ने तीन से अधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। झपट्टा मारकर महिलाओं का पर्स छीनता है और फरार हो जाता है। हैरानी की बात तो यह है कि अभी तक पुलिस इस गिरोह को ट्रेस नहीं कर पाई है।
———————-
रेलवे स्टेशन के समीप बाइक सवार बदमाश महिला का पर्स छीनकर फरार हो गए थे जिसमें जेवर मोबाइल सहित अन्य सामान रखा था। दो नकाबपोश बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।
शिवेन्द्र सिंह, सीएसपी रीवा

Home / Rewa / नकाबपोश बदमाश महिला से पर्स छीनकर भागे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो