scriptदुष्कर्म पीड़ित नाबालिग की इलाज के दौरान मौत | Minor misdemeanor victims dies during treatment | Patrika News

दुष्कर्म पीड़ित नाबालिग की इलाज के दौरान मौत

locationरीवाPublished: Oct 15, 2020 04:47:49 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-दुष्कर्म के बाद बदन पर केरोसिन तेल छिड़कर लगाई थी आग

Minor

Minor misdemeanor victims (प्रतीकात्मक फोटो)

रीवा. दुष्कर्म पीड़ित नाबालिग की इलाज के दौरान मौत हो गई। बता दें कि पीड़ित ने घटना के बाद बदन पर केरोसिन तेल छिड़क कर आग लगा ली थी। गंभीर अवस्था में उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। दुष्कर्म पीड़ित की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव का परिजनों को सौंप दिया।
बता दें कि गत 7 अक्टूबर को जिले के अतरैला थाना अंतर्गत एक नाबालिग किशोर ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग किशोरी को उस समय हवस का शिकार बना लिया था जब उसके माता-पिता बाजार गए हुए थे और घर में वह अकेली थी। घटना के बाद नाबालिग की मनः स्थिति ऐसी हो गई कि उसने बदन पर केरोसिन तेल छिड़क कर आग लगा ली। गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मामले का पता लगने के साथ ही एसपी के निर्देश पर अतरैला थाना प्रभारी ने आरोपी नाबालिग के अपराध पंजीबद्ध किया। अब मौत के बाद मौत होने के बाद उस एफआईआर में धारा 306 की बढ़ोतरी कर दी गई है।
ये भी पढें- दुष्कर्म पीड़ित नाबालिग ने आग लगा कर जान देने की कोशिश की

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह का कहना है कि घटना के तुरंत बाद अपराध पंजीबद्ध करने के साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई थी। उसे बाल सुधार गृह में रखा गया है। वही पीड़ित की मौत हो चुकी है लिहाजा धारा बढ़ाई गई है मामले की विवेचना की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो