scriptलापता बच्चे का इस हालत में मिला शव, फटी रह गई आंखे | Missing body found in this condition, missing eyes | Patrika News
रीवा

लापता बच्चे का इस हालत में मिला शव, फटी रह गई आंखे

विल लाइन थाने के एजी कालेज में सेफ्टिक टैंक में मिला बच्चे का शव, एक दिन पूर्व बकरियां चराते समय परिसर हुआ था लापता

रीवाJun 15, 2019 / 09:13 pm

Shivshankar pandey

patrika

Missing body found in this condition, missing eyes

रीवा। एक दिन पूर्व रहस्यमय ढंग से लापता हुए बच्चे का शुक्रवार की देररात सेफ्टिक टैंक में शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना पीडि़त परिवार सकते में है। घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। सिविल लाइन थाना अन्तर्गत पडऱा निवासी ओम कोल पिता रामरुचि कोल (७) प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को अपनी दादी के साथ बकरियां चराने के लिए एजी कालेज परिसर मेें आया हुआ था।
शुक्रवार की शाम हुआ था लापता
शाम करीब 6 बजे वह दादी से आम तोडऩे जाने की बात बोलकर निकला और लापता हो गया। काफी देर तक बच्चा लौटकर नहीं आया तो दादी ने उसके घर जाने की बात सोचकर बकरियों को लेकर वापस आ गई। घर पहुंचने पर जब बच्चे का पता नहीं चला तो परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने हर संभावित जगह पर उसकी तलाश की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिलने पर रात में घटना की सूचना पुलिस को दी। इस दौरान पुलिस ने सभी थानों को बच्चे को सूचना भिजवाई।
शनिवार की तड़के परिजनों ने ढूंढा शव
शनिवार की तड़के बच्चे को कालेज परिसर में ढूंढ रहे परिजनों को छात्रावास क्र. 2 के पीछे स्थित सेफ्टिक टैंक में उसका शव बरामद हुआ। घटना से पूरे इलाके में सनाका खिंच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बच्चे के शरीर में कोई बाहरी चोट के निशान नहीं थे। आशंका जताई जा रही है कि बच्चा खेलते समय टैंक में गिर गया था जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा।
घटना की जांच जारी
बच्चा शुक्रवार को बकरियां चराने एजी कालेज परिसर गया था और सांयकाल गायब हो गया। रात में परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। उसका शव परिसर में ही स्थित सेफ्टिक टैंक में बरामद हुआ है। प्रथम दृष्ट्या दुर्घटनावश बच्चे के टैंक में गिरने के साक्ष्य मिल रहे है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर कार्रवाई की जायेगी।
आरके वर्मा, थाना प्रभारी सिविल लाइन

Home / Rewa / लापता बच्चे का इस हालत में मिला शव, फटी रह गई आंखे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो