scriptलापता बच्चे का नहर में मिला शव | Missing child body found in canal after 20 hours | Patrika News
रीवा

लापता बच्चे का नहर में मिला शव

-बुधवार की दोपहर लापता हुआ था बच्चा

रीवाJul 22, 2021 / 05:33 pm

Ajay Chaturvedi

लापता बच्चे का शव नहर में मिला

लापता बच्चे का शव नहर में मिला

रीवा. तिवारियान टोला, सगरा कहारन बस्ती से बुधवार की दोपहर लापता 10 वर्षीय बच्चे का शव नहर में पाया गया। शव की शिनाक्त परिवार वालों ने की।पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवारजनों को सौंप दिया। बच्चे का शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। बच्चे की मां का रो-रो कर बुरा हाल है तो पिता भी कम गमजदा नहीं।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि तिवारियान टोला सगरा कहारन बस्ती निवासी 10 वर्षीय मनीष प्रजापति 21 जुलाई बुधवार की दोपहर में गायब हो गया था। परिवार वालों ने पहले आसपास बच्चे को तलाशा फिर सगरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई।
सगरा पुलिस ने पड़ोसी थानों को भी लपता बच्चे की जानकारी मय हुलिया सहित भेजी ताकि दूसरे थानों को भी बच्चे की तलाश में सुविधा हो। इस बीच घटना के करीब 20 घंटे बाद 22 जुलाई को बैकुंठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा को नहर में एक बच्चे का शव उतराते मिलने की सूचना मिली। ऐसी सूचना मिलते ही सगरा थाने की पुलिस ने परिजनों को सूचित करते हुए उन्हें बेढौआ भेजा, जहां परिजनों ने शव की शिनाख्त लापता बेटे मनीष के रूप में की।
लिखापढी के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने इस मामले में हत्या संबंधी कोई संदेह नहीं जताया है। माना जा रहा है कि बच्चे का पैर फिसल जाने से वह नहर में गिर गया होगा।

Home / Rewa / लापता बच्चे का नहर में मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो