scriptप्रापर्टी डीलर को गाजियाबाद में बनाया बंधक, डेढ़ लाख रुपए लूटे | mortgaged in Contractor Ghaziabad, looted 1.5 lakh rupees | Patrika News
रीवा

प्रापर्टी डीलर को गाजियाबाद में बनाया बंधक, डेढ़ लाख रुपए लूटे

विवि थाने के सुंदर नगर से प्रापर्टी डीलर हुए थे लापता, दिल्ली में एक दिन पूर्व हुए बरामद

रीवाJul 02, 2019 / 09:39 pm

Mahesh Singh

mortgaged in Contractor Ghaziabad, looted 1.5 lakh rupees

mortgaged in Contractor Ghaziabad, looted 1.5 lakh rupees


रीवा. रहस्यमय ढंग से लापता हुए प्रापर्टी डीलर को नईदिल्ली से बरामद कर पुलिस मंगलवार को रीवा ले आई। उन्होंने जीप सवार युवकों के द्वारा अपहरण की जानकारी दी है जिसकी पुलिस तस्दीक कर रही है। बताया कि उनको गाजियाबाद में बंधक बनाकर डेढ़ लाख रुपए भी लूट लिए गए हैं।
विवि थाना अन्तर्गत बोदाबाग सुंदर नगर निवासी प्रापर्टी डीलर संतोष पटेल 24 जून को घर से बैकुंठपुर जाने के लिए निकले थे जिसके बाद वे लापता हो गए। परिजनों ने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी जिस पर पुलिस उनकी तलाश में जुट गई। सोमवार को उनका लोकेशन नईदिल्ली में ट्रेस में हुआ था जिस पर पुलिस टीम दिल्ली पहुंची और उनको बरामद कर लिया। उन्हें मंगलवार को रीवा लाया गया जहां उनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
पूछताछ में उन्होंने जीप सवार युवकों के द्वारा अपहरण की जानकारी दी है। घटना दिनांक को बैकुंठपुर में उन्हें जीप सवार कुछ युवक मिले थे जिन्होंने उनको गाड़ी में लिफ्ट देने के बहाने बैठा लिया। बाद में कट्टा अड़ाकर उनको प्रयागराज ले गए और वहां से फतहपुर होते हुए गाजियाबाद में ले जाकर बंधक बना लिया।
उनके पास डेढ़ लाख रुपए थे जो बदमाशों ने लूट लिये। दो दिन पूर्व उनको घर जाने के लिए 300 रुपए देकर छोड़ दिया। उन्होंने फोन कर घटना की जानकारी परिजनों व पुलिस को दी जिस पर पुलिस टीम नईदिल्ली से उनको बरामद करके रीवा ले आई।
न्यायालय में विचाराधीन था केश
इस मामले की जांच कर पुलिस के हाथ नयी जानकारी लगी है। दरअसल उनके खिलाफ न्यायालय में चेक बाऊंस का मामला विचाराधीन था। घटना दिनांक को इस मामले में उनकी पेशी न्यायालय में थी जहां उनको कोर्ट में हाजिर होने के लिए बुलाया था। करीब 12 बजे के लगभग उनके अधिवक्ता ने फोन कर उनको सूचना दी थी जिसके बाद ही वे लापता हुए थे। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है।
———————–

प्रापर्टी डीलर दिल्ली में बरामद हुए थे जिनको रीवा लाया गया है। उन्होंने जीप सवारों के द्वारा अपहरण करने की जानकारी दी है जिसकी तस्दीक की जा रही है। वहीं उनके खिलाफ न्यायालय में चेक बाऊंस का केश विचाराधीन होने की भी जानकारी मिली है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर कार्रवाई की जायेगी।
शिवेन्द्र सिंह, सीएसपी रीवा

Home / Rewa / प्रापर्टी डीलर को गाजियाबाद में बनाया बंधक, डेढ़ लाख रुपए लूटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो