scriptप्रदेश के 15 सीटों पर अपना दल उतारेगी उम्मीदवार | MP assembly election, Apna dal party declare candidate on seat | Patrika News
रीवा

प्रदेश के 15 सीटों पर अपना दल उतारेगी उम्मीदवार

प्रदेशाध्यक्ष का दावा, जिला सम्मेलन में होगी घोषणा…

रीवाOct 10, 2018 / 10:40 pm

Ajeet shukla

MP assembly election, Apna dal party declare candidate on seat

MP assembly election, Apna dal party declare candidate on seat

रीवा. विधानसभा चुनाव में प्रदेश के कुल 15 सीटों पर अपना दल (एस) अपना उम्मीदवार उतारेगी। इसकी घोषणा 14 अक्टूबर को वृंदावन गार्डेन में होने जा रहे पार्टी के जिलास्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की मौजूदगी में की जाएगी। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अमृतलाल पटेल ने यह जानकारी पत्रकारवार्ता के दौरान दी।
प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि विंध्यप्रदेश के साथ महाकौशल, चंबल संभाग व मालवा सहित प्रदेश के कई क्षेत्रों में उनकी पार्टी बेहतर स्थिति में है। कहा कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी होने के चलते यहां प्रदेश के 15 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का निर्णय लिया गया है। प्रदेश में अकेले चुनाव लडऩे की स्थिति बनती है तो पार्टी 100 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि जिला सम्मेलन में सभी बिन्दुओं पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी और उसी समय विधानसभावार उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी।
पत्रकारवार्ता के दौरान प्रदेशाध्यक्ष ने यह संकेत दिया कि रीवा में मऊगंज, मनगवां व गुढ़ विधानसभा क्षेत्र से, सतना में अमरपाटन, चित्रकूट व नागौद, पन्ना में पवई, छतरपुर में राजनगर, सागर में देवरी, टीकमगढ़ में जतारा, जबलपुर में पाटन, विदिशा में बसौदा, अनूपपुर में कोतमा, कटनी में बहोरीबंद व बालाघाट में लाझी क्षेत्र से प्रत्याशी उतारेंगे। उन्होंने मऊगंज से चुनाव लडऩे की जानकारी दी।
सम्मेलन में केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री अनुप्रिया
अपना दल (एस) के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रामलखन पटेल के मुताबिक 14 अक्टूबर को जिला सम्मेलन में केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहेंगी। पार्टी के जिला उपाध्यक्ष द्वारिका प्रसाद साकेत की अध्यक्षता में आयोजित सम्मेलन में उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ सदर क्षेत्र के विधायक संगम लाल गुप्ता, मिर्जापुर छानबे क्षेत्र के विधायक राहुल प्रकाश कोल, मप्र. के प्रदेशाध्यक्ष अमृतलाल पटेल, राष्ट्रीय सचिव युवा डॉ. अखिलेश पटेल, जिलाध्यक्ष अशोक पटेल विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

Home / Rewa / प्रदेश के 15 सीटों पर अपना दल उतारेगी उम्मीदवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो