scriptजादू-टोना : भतीजे ने चाचा के सीने में तलवार घोंपकर की हत्या | Nephew killed uncle | Patrika News
रीवा

जादू-टोना : भतीजे ने चाचा के सीने में तलवार घोंपकर की हत्या

जवा पुलिस मौके पर पहुंची, हांथ में तलवार लेकर जंगल तरफ भाग गया आरोपी

रीवाFeb 12, 2019 / 08:10 pm

Balmukund Dwivedi

Nephew killed uncle

Nephew killed uncle

रीवा. सरेराह भतीजे ने अपने चाचा के सीने में तलवार घोंप दी। बेखौफ आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। घायल वृद्ध को अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल आरोपी का पता नहीं चल पाया है।
… और मौके से फरार हो गया
घटना जवा थाने के जनकहाई गांव की है। रामशिरोमणि चर्मकार (62) निवासी जनकहाई थाना जवा सोमवार की सांयकाल बकरियां लेने के लिए जा रहा था। वृद्ध जब विजयनारायण मिश्रा के घर के सामने पहुंचा तो भतीजा रामदयाल चर्मकार ने उसे रोक लिया और गाली-गलौज करने लगा। वृद्ध ने उसे गाली देने से मना किया और जैसे ही आगे बढ़े तभी भतीजे ने तलवार से वृद्ध पर हमला कर दिया। तलवार उसने वृद्ध के सीने में उतार दी और मौके से फरार हो गया। घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। बदहवास परिजन जैसे ही मौके पर पहुंचे तो आरोपी वृद्ध खून से लथपथ हालत में वहां पड़ा हुआ था। परिजन तत्काल वृद्ध को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लेकर आये जहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का निरीक्षण किया। वारदात के बाद आरोपी जंगल तरफ भागा है जिसकी तलाश में पुलिस ने जंगल में सर्चिंग की लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि वह अभी भी जंगल में ही छिपा है जिस पर पुलिस नजर रखे हुए है। मंगलवार की सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है।
जादू टोने का था संदेह
युवक ने जादू टोने के संदेह में इस वारदात को अंजाम दिया है। उसके भाई का लड़का करीब साल भर पहले बीमारी से मर गया था। जिससे युवक को संदेह था कि वृद्ध ने जादू टोना करके उसके भतीजे को मारा है। इस बात को लेकर वह वृद्ध से रंजिश रखता था और कई बार उसके साथ विवाद कर चुका था। हालांकि परिवार की बात मानकर परिजन इसे नजरअंदाज कर रहे थे।

Home / Rewa / जादू-टोना : भतीजे ने चाचा के सीने में तलवार घोंपकर की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो