scriptNSUI कार्यकर्ताओं ने MP के ऊर्जा मंत्री को काला झंडा दिखाया, लगाए वापस जाओ के नारे | NSUI workers show black flag to MP energy minister raise slogans of go back | Patrika News
रीवा

NSUI कार्यकर्ताओं ने MP के ऊर्जा मंत्री को काला झंडा दिखाया, लगाए वापस जाओ के नारे

-मंत्री के अंगरक्षकों ने NSUIकार्यकर्ताओं को खदेड़ा

रीवाAug 21, 2021 / 12:01 pm

Ajay Chaturvedi

एनएसयूआई कार्यकरर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, मंत्री को दिखाया काला झंडा

एनएसयूआई कार्यकरर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, मंत्री को दिखाया काला झंडा

रीवा. MP के ऊर्जा मंत्री जहां मिडिया से बातचीत में कांग्रेस पर हमला बोला, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व प्रतिपक्ष नेता पर कटाक्ष किया। वहीं NSUI कार्यकर्ताओं ने जमकर मंत्री का विरोध किया। वो मंत्री को काला झंडा तक दिखाने में कामयाब रहे। कार्यकर्ता लगातार मंत्री वापस जाओ के नारे भी लगाते रहे। किसी तरह से मंत्री के अंगरक्षकों ने एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को खदेड़ने में कामयाबी हासिल की। हालांकि इसे घटना को लेकर जिले में चर्चाएं तेज हैं। लोग इसे स्थानीय पुलिस-प्रशासन की बड़ी चूक मान रही है।
दरअसल रीवा प्रवास पर आए मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, उर्रहट स्थित विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के घर गए। उनसे मुलाकात कर वह वापस आ रहे थे तभी उनका सामना एनएसयूआई कार्यकर्ताओं से हो गया। वो पहले से ही काले झंडों के साथ लैश थे। ऐसे में मंत्री जैसे ही उर्रहट से निकलकर सिरमौर चौराहे की ओर जा रहे थे तभी एनएसयूआई के कार्यकर्ता काले झंडे लेकर सामने सड़क पर आ गए।
ये भी पढें- MP के ऊर्जा मंत्री का कांग्रेस पर हमला, बोले…

मंत्री की गाड़ी के सामने आकर वापस जाओ, वापस जाओ के नारे भी लगाए। हंगामे के बीच पुलिस के जवान कार्यकर्ताओं को हटाने सामने आए तो दोनों के बीच धक्कामुक्की भी हुई। हालांकि पुलिस के जवान और मंत्री के सुरक्षाकर्मी ने मिलकर कार्यकर्ताओं को गाड़ी के सामने से हटने में कामयाब हो गए।
एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का कहना रहा कि कोरोना काल में प्रदेश के सारे मंत्री पांच सितारा होटल में मौज कर रहे थे और गरीब जनता मर रही थी। कोरोना से मौत के आंकडे में सरकार फेरबदल करने में लगी थी। अब ऊर्जा मंत्री जिलों का दौरा कर दिखावा कर रहे है।

Home / Rewa / NSUI कार्यकर्ताओं ने MP के ऊर्जा मंत्री को काला झंडा दिखाया, लगाए वापस जाओ के नारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो