scriptयूपी से रीवा आ रही 10 लाख रुपए की नशीली सिरप पुलिस ने पकड़ी, ये लोग भेजे गए जेल | Police caught 10 million rupees drug syrup coming from Rewa | Patrika News
रीवा

यूपी से रीवा आ रही 10 लाख रुपए की नशीली सिरप पुलिस ने पकड़ी, ये लोग भेजे गए जेल

जिले के मनगवां पुलिस ने की कार्रवाई, नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार, ट्रक पर 65 कार्टून में भरी थी 7800 शीशी नशीली सिरप

रीवाNov 18, 2019 / 12:36 pm

Rajesh Patel

Police caught 10 million rupees drug syrup coming from Rewa

Police caught 10 million rupees drug syrup coming from Rewa

रीवा. जिले की पुलिस ने रविवार की सुबह नशीली सिरप की बड़ी खेप पकड़ी है। यूपी से नशीली सिरप रीवा लाई जा रही थी। पुलिस ने तस्कर समेत तीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक आबिद खान को सूचना मिली कि यूपी से ट्रक में नशीली सिरप की खेप रीवा जा रही है। एसपी ने मनगवां पुलिस को सक्रिय कर दिया। जिससे मनगवां पुलिस रविवार की सुबह हाइवे में घेराबंदी कर ट्रक को पकड़ लिया।
दस लाख रुपए की पकड़ी गई सिरप की खेप
तलाशी के दौरान ट्रक के भीतर सूखी घास के बीच नशीली सिरप मिली। पुलिस घास को हटकार देखा तो ट्रक के भीतर 65 कार्टून नशीली सिरप थी। जिसमें 7800 शीशी सिरप बरामद हुई है। ट्रक में चालक समेत 3 लोग सवार थे जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ट्रक में तस्कर भी सवार था जो माल को अनलोड करने के लिए ले आ रहा था। यूपी से नशीली सिरप का जखीरा लोड हुआ था जिसे तस्करों को रीवा में अपने ठिकाने में अनलोड करना था। पुलिस चालक समेत तस्कर से पूछताछ कर अन्य लोगों के संबंध में जानकारियां जुटा रही हैं। गिरोह के अन्य तस्करों के नाम भी सामने आए हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। प्रारंभिक पूछताछ में इस गिरोह ने अहम जानकारियां पुलिस को दी है।
ये हुए गिरफ्तार
पुलिस ने यूपी से ट्रक पर नशीली सिरप लोड कर रीवा आ रहे तस्कर शशिभूषण शुक्ला पुत्र लवकुश प्रसाद शुक्ला (२४) को गिरफ्तार किया है। शशिभूषण गढ़ थाना क्षेत्र के खैरा गांव का रहने वाला है। इसके साथ में यूपी के मिर्जापुर जिले के रहने वाले ट्रक चालक अंजनी कुमार साकेत (21) और विजय कुमार साकेत (18)को भी पकड़ा गया है।
वर्जन…
सूचना मिलने पर पुलिस को सक्रिय कर दिया गया। मनगवां पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
आबिद खान, पुलिस अधीक्षक

Home / Rewa / यूपी से रीवा आ रही 10 लाख रुपए की नशीली सिरप पुलिस ने पकड़ी, ये लोग भेजे गए जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो