दूधमुंहे बच्चे को लेकर घूम रही महिला को पुलिस ने परिजनों के पास पहुंचाया

बिछिया पुलिस ने की कार्रवाई, ससुराल से मायके जाने को निकली थी महिला

By: Shivshankar pandey

Published: 01 Jun 2020, 08:38 PM IST

रीवा। सोमवार की सुबह लावारिस हालत में दूधमुंहे बच्चे को लेकर भटकते मिली महिला को पुलिस ने परिजनों के पास सुरक्षित पहुंचा दिया है। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने परिजनों का पता लगाया और महिला सहित बच्चे को उन्हें सौंप दिया है।

बिछिया पुलिस को मिली थी महिला
बिछिया पुलिस को सोमवार की सुबह भ्रमण के दौरान महिला चिरहुला के समीप लावारिस हालत में घूमते मिली थी। महिला के गोद में बच्चा था जो काफी रो रहा था और वह एक बैग भी ली हुई थी। संदेह होने पर पुलिस ने महिला को रोका तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रही थी। पुलिस महिला सहित उसके बच्चे को थाने ले आई जहां उनको सुरक्षित रखवाया गया। बैग में महिला काफी संख्या में जेवर रखे हुए थे। पुलिस ने महिला और उसके बच्चे की फोटो सभी थानों के साथ सोशल मीडिया में वायरल करवाई।

पांच घंटे की मशक्कत के बाद परिजनों का पता लगाया
करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद महिला की पहचान सरला द्विवेदी पति वंशीधर द्विवेदी 30 वर्ष निवासी दुबहाई थाना मनगवां के रूप में हुई। महिला की दिमागी हालत खराब थी और सोमवार की सुबह महिला ससुराल से अपने मायके ढेकहा जाने के लिए निकली थी लेकिन भटककर वह चिरहुला पहुंच गई। थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि महिला को सुरक्षित परिजनों को सौंप दिया गया है। महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned