सामाजिक बुराई है नशा, इससे दूर रहें छात्र

सामाजिक बुराई है नशा, इससे दूर रहें छात्र
program

Anil Kumar | Publish: Jul, 23 2019 07:35:37 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

सामाजिक बुराई है नशा, इससे दूर रहें छात्र

रीवा . सिरमौर पुलिस द्वारा सोमवार को सरस्वती विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल, प्रशिक्षु डीएसपी विवेक गौतम, व्यवस्थापक विनय मिश्रा, प्राचार्य प्रशांतमणि शर्मा उपस्थित रहे। सहित विद्यालय का स्टाफ मौजूद रहा।

नशे के दुष्प्रभाव को बताया गया
इस दौरान नशे के दुष्प्रभाव से छात्रों को अवगत कराया गया और उनको नशे से दूर रहने की सलाह दी गई। इस मौके पर थाना प्रभारी ने कहा, नशा एक सामाजिक बुराई बन गया है। युवा वर्ग सबसे ज्यादा नशे की चपेट में है और नशे के लिए आपराधिक गतिविधियों में शामिल होकर अपना भविष्य बर्बाद कर रहा है। नशे के खिलाफ सभी को मिलकर चलना होगा। आप लोग कल उच्च पदों पर आसीन होंगे।

लोगों को नशे से दूर रहने को करें प्रेरित
आप लोग न सिर्फ खुद नशे से दूर रहे बल्कि अपने घर और समाज में नशा करने वाले लोगों को इससे दूर रहने के लिए प्रेरित करें। इस मौके पर प्राचार्य ने कहा, प्रशिक्षु डीएसपी विवेक गौतम इसी विद्यालय के छात्र रहे हैं और अपनी कठिन मेहनत से उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है। आप लोग भी जीवन में अपना लक्ष्य निर्धारित कर आगे बढ़े और नशे से दूर रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned