रेलवे स्टेशन में प्लेटफार्म के अंदर भर गया बारिश का पानी

रेलवे स्टेशन में प्लेटफार्म के अंदर भर गया बारिश का पानी
Rain water filled inside the platform at railway station

Mahesh Kumar Singh | Updated: 20 Jul 2019, 09:17:36 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

आनन-फानन में स्टेशन मास्टर ने बंद कराए पंखे, पानी के कारण लोगों की हुई फजीहत

रीवा. रेलवे स्टेशन रीवा के प्लेटफार्म में पानी की निकासी नहीं होने व शेड से बारिश का पूरा पानी अंदर आने के कारण प्लेटफार्म पानी- पानी हो गया। इससे यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। वहीं पूरे शेड में शनिवार को पानी टपकता देख स्टेशन मास्टर ने सभी पंखों को बंद करा दिया है। पानी टपकने के कारण इन पंखों से प्लेटफार्म में करंट फैलने की संभावना बन गई थी। इसे लेकर स्टेशन प्रबंधन ने इंजीनियरिंग विभाग को पत्र भी लिखा है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई।

बताया जा रहा है रेलवे स्टेशन का डीसीएम ने निरीक्षण किया था उस दौरान भी जगह - जगह प्लेटफार्म में पानी भरा था। इस पर डीसीएम ने कड़ी आपत्ति जताई थी । इस पर स्टेशन प्रबंधक रमेश सिंह 11 जुलाई को इंजीनियरिंग विभाग को पत्र लिखकर स्टेशन में पानी निकासी की व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए कहा था। लेकिन इसके बावजूद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

शनिवार को बारिश होने के कारण पूरे शेड का पानी प्लेटफार्म के अंदर टपकने लगा। स्थिति यह थी कि यात्रियों को खड़े होने तक की जगह नहीं थी। जबकि प्लेटफार्म में भी एक साल पहले ही शेड लगाया गया था। लेकिन शेड में पूरे स्थानों से पानी टपक रहा है। जिससे अब बारिश के दिनों में यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

सामान लेकर भागते रहे यात्री
स्टेशन में पानी भर जाने के कारण यात्री अपना सामान लेकर इधर-उधर भागते नजर आए। यात्रियों ने बताया कि स्टेशन का पूरे शेड से पानी अंदर आ रहा है, जिससे अब कहां जाएं। बताया गया है कि शेड अत्यंत घटिया स्तर का लगाया गया है। जिसके कारण यह स्थिति निर्मित हुई है। बारिश का मौसम हैं और सबसे ज्यादा परेशानी यात्रियों को हो रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned