किसान नेता राकेश टिकैत 14 को रीवा आएंगे, महापंचायत में होंगे शामिल


- करहिया मंडी में 62वें दिन लगातार किसानों का अनिश्चिकालीन धरना जारी

By: Mrigendra Singh

Published: 04 Mar 2021, 11:24 AM IST


रीवा। कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे अनिश्चिकालीन धरना-प्रदर्शन में शामिल होने के लिए 14 मार्च को किसान नेता राकेश टिकैत रीवा आएंगे। उनके आगमन की तैयारी को लेकर किसान नेताओं ने बैठक कर कार्यक्रम को भव्य बनाने की रूपरेखा तैयार की है। संयुक्त किसान मोर्चा के संयोजक शिव सिंह ने बताया कि करहिया मंडी रीवा में 62वें दिन किसान धरने पर रहे।

इस आंदोलन को गति देने और विंध्य क्षेत्र में किसानों पर नई ऊर्जा पैदा करने 14 मार्च को संयुक्त किसान मोर्चा के राष्ट्रीय नेता राकेश टिकैत, किसान नेता अमराराम सहित अन्य प्रमुख नेता धरना स्थल करहिया मंडी रीवा में किसान महापंचायत करेंगे।
किसान महापंचायत को लेकर धरना स्थल करहिया मंडी रीवा में संयुक्त किसान मोर्चे के नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें वृहद रणनीति तैयार की गई।

महापंचायत की तैयारी के संबंध में जिले सहित संभाग में किसान पंचायतों का आयोजन किया जाएगा। बैठक का संचालन किसान नेता रामजीत सिंह ने किया।

इस दौरान प्रमुख रूप से किसान नेता भागवत प्रसाद पांडेय, भैयालाल त्रिपाठी, ओमनारायण सिंह, कुंवर सिंह, गयाप्रसाद मिश्रा, रविंद्र शुक्ला, इंद्रजीत सिंह, अनिल सिंह, शोभनाथ कुशवाहा, संजय निगम, लालमणि त्रिपाठी, अभिषेक कुमार पटेल, संतकुमार पटेल, रामनरेश सिंह, तेजभान सिंह, सुरेंद्र कुमार मिश्रा, सुग्रीव सिंह, अनिल सिंह, दलबीर सिंह, जेपी कुशवाहा सहित अन्य किसान नेता मौजूद रहे।

बैठक में निर्णय लिया गया है कि ग्रामीण क्षेत्रों में किसानों के पंचायतें आयोजित कर कार्यक्रम में पहुंचने के लिए अनुरोध किया जाएगा।

Mrigendra Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned