scriptनहीं थम रहे बेटियों संग दुराचार के मामले, रीवा से आई ये बड़ी खबर | Rape after kidnapping minor girl | Patrika News
रीवा

नहीं थम रहे बेटियों संग दुराचार के मामले, रीवा से आई ये बड़ी खबर

-नाबालिग का अपहरण कर किया रेप

रीवाApr 06, 2021 / 05:06 pm

Ajay Chaturvedi

नाबालिग का अपहरण कर किया रेप

नाबालिग का अपहरण कर किया रेप

रीवा. बेटियों संग दुराचार के मामले कम होने की बजाय लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अब रीवा से जो बड़ी खबर आई है वह चौंकाने वाली है। जानकारी के मुताबिक एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। नाबालिग बेटी किसी तरह से दरिंदो की गिरफ्त से भाग निकली और परिजनों संग पुलिस में जा कर रिपोर्ट लिखाई। पुलिस ने पीडि़त नाबालिग की शिकायत पर 3 किशोर छात्रों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म पास्को एक्ट के तहत का मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार सोहागी थाना क्षेत्र के रहने वाले किशोर ने अपने दो किशोर दोस्तों के साथ वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी गांव की छात्रा को अपने दोस्त के कमरे में ले गया, जहां दोनों सहयोगी दोस्तों के साथ मिल कर नाबालिग संग दुराचार किया। पीडि़त नाबालिग बड़ी मुश्किल से खुद को उन दरिंदो से छुड़ा कर घर पहुंची और घटना की जानकारी परिवार वालों को दी। इसके बाद परिजन चाकघाट थाना पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराया है।, पुलिस केस दर्ज कर आरोपी किशोरों को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
बताया जाता है कि तीनों आरोपी और पीडि़त एक ही गांव के रहने वाले है और एक ही स्कूल में पढ़ते हैं। छात्रा गांव से परीक्षा देने चाकघाट आई थी जिसे थाना क्षेत्र के बघेड़ी में किराए के मकान में लेकर रहने वाले दोस्त के घर ले जाकर आरोपी ने दुराचार की घटना को अंजाम दिया। घटना के वक्त दो आरोपी उसी घर में मौजूद थे।

Home / Rewa / नहीं थम रहे बेटियों संग दुराचार के मामले, रीवा से आई ये बड़ी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो