scriptचाकू अड़ाकर महिला से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल | Rape of a woman with a knife, made a video viral | Patrika News
रीवा

चाकू अड़ाकर महिला से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल

धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था आरोपी, महिला थाने में मामला दर्ज

रीवाMay 28, 2022 / 02:38 am

Balmukund Dwivedi

women rape video viral on social media her related

घर आकर बनाया युवती का अश्लील वीडियो फिर वायरल करने की धमकी देकर होटल में रेप

रीवा। जिले में चाकू अड़ाकर एक महिला से बलात्कार और वीडियो वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी महिला पर धर्म परिवर्तन का दबाव भी बना रहा था। पीडि़ता ने शुक्रवार को महिला थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। यह जानकारी सामने आई है कि आरोपी ने अपने मोबाइल से अश्लील वीडियो डिलीट कर दिया था, जिसे भोपाल भेजकर साइबर सेल की मदद से पुलिस रिकवर करने की तैयारी में है।
पुलिस ने बताया कि घटना शहरी क्षेत्र की है। महिला बच्चों को पढ़ाने के लिए किराये का कमरा लेकर रहती है। उसका पति मुंबई में काम करता है। यहां महिला की जान पहचान आसिफ खान पिता अब्दुल खान थाना समान से हो गई थी। वह अकसर महिला के घर आने जाने लगा था। जनवरी में उसने चाकू अड़ाकर बलात्कार किया था और महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार महिला से बलात्कार करता रहा। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी धर्म परिवर्तन का भी दबाव बना रहा था। पीडि़ता ने इसका विरोध किया तो उसने वीडियो पति सहित अन्य लोगों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब परिजनों ने महिला से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली, तब उसने पूरी बात बताई। पीडि़ता ने महिला थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मोहल्ले में घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया गया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने चाकू बरामद कर लिया है।

शादी तय होने पर युवती से बनाए संबंध, इंकार करने पर पीडि़ता पहुंची थाने
शादी तय होने पर युवती से आरोपी ने संबंध बनाए लेकिन बाद में उसने शादी करने से इंकार कर दिया। युवक द्वारा दूसरे जगह पर शादी करने की जानकारी मिलने पर पीडि़ता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शाहपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती की शादी पंकज कोल पिता चित्रसेन कोल 25 वर्ष निवासी भलुआ थाना शाहपुर के साथ तय हुई थी। शादी तय होने के बाद वह युवती को घर घुमाने लाया जहां उसके साथ बलात्कार किया था। वह लगातार युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान उसने युवती के साथ शादी करने से इंकार कर दिया। पीडि़ता को जब उसके दूसरे जगह शादी करने की जानकारी मिली तो उसने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

Home / Rewa / चाकू अड़ाकर महिला से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो