scriptरात करीब 12 बजे हुई घटना से रहवासियों में दहशत, दुकानों में रखा लाखों का सामान जलकर हुआ खाक | Residents panic due to incident at around 12 pm | Patrika News
रीवा

रात करीब 12 बजे हुई घटना से रहवासियों में दहशत, दुकानों में रखा लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

ट्रांसपोर्ट नगर में बदमाशों ने लगाई आग, 8 दुकानें जली

रीवाJan 19, 2020 / 01:59 am

Anil singh kushwah

Residents panic due to incident at around 12 pm

Residents panic due to incident at around 12 pm

रीवा. बदमाशों ने गुरुवार रात ट्रांसपोर्ट नगर में दुकान को आग के हवाले कर दिया। आग करीब आधा दर्जन दुकानों में फैल गई और उसमें रखा पूरा सामान जल गया। स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी हुई तो अफरा-तफरी मच गई। दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया। बताया गया कि सिविल लाइन थाने के ट्रांसपोर्ट नगर में स्थित करीब आधा दर्जन दुकानों को बदमाशों ने निशाना बनाया है। गुरुवार रात प्रतिदिन की तरह सभी दुकानदार दुकानें बंद करके घर चले गए थे। रात करीब बारह बजे बदमाशों ने उनकी दुकान में आग लगा दी। इस दौरान अंदर रखा सामान धू-धू कर जलने लगा। आग इतनी तेजी से फैली कि उसने आठ दुकानों को अपनी आगोश में ले लिया और उसमें रखा सामान जलने लगा। काफी देर बाद स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी हुई।
एक के बाद एक दुकानें जलती चलीं गईं
जब स्थानीय लोगों की नींद खुली तो दुकान के अंदर से धुआं निकलता देख उनके होश उड़ गए। एक-एक करके सभी दुकानदार वहां पहुंच गए। उन्होंने दुकानों को खोलकर देखा तो अंदर रखा पूरा सामान जल रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। हालांकि तब तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो चुका था। घटना में सबसे ज्यादा बेल्डिंग मशीन, कटर सहित अन्य मशीनें जल गई हैं। सिविल लाइन थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा का कहना है कि रात में किसी ने ट्रांसपोर्ट नगर में आग लगाई है। एक संदेही से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।
असमाजिक तत्वों का रहता है जमघट
यहां देर रात तक असमाजिक तत्वों का जमघट रहता है। रात में बड़ी संख्या में नशेड़ी तफरी करते हैं जो आंतक मचाते हैं। आशंका जताई जा रही है कि ऐसे ही किसी नशेड़ी ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। इन नशेडिय़ों के चलते स्थानीय दुकानदार भी काफी भयभीत रहते हैं।
इनकी दुकानें जली
इस घटना में करीब आठ लोगों की दुकानों को नुकसान हुआ है जिसमें रविलाल विश्वकर्मा निवासी गहिरा थाना गोविन्दगढ़, हसमत उल्ला, मोहम्मद हारुन अंसारी, असरफ पेंटर, लक्ष्मी विश्वकर्मा, राममिलन विश्वकर्मा, केदार विश्वकर्मा, रामविश्वास विश्वकर्मा, रामनरेश विश्वकर्मा शामिल है। इसमें सबसे ज्यादा रविलाल विश्वकर्मा की दुकान में नुकसान है।

Home / Rewa / रात करीब 12 बजे हुई घटना से रहवासियों में दहशत, दुकानों में रखा लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो