scriptरिटायर्ड एएएसआई की कार में लगाई आग, दो पर संदेह | Retired AASI's car caught fire, two suspected | Patrika News
रीवा

रिटायर्ड एएएसआई की कार में लगाई आग, दो पर संदेह

मनगवां थाने के गेरुआरी गांव की घटना, पुलिस मौके पर पहुंची

रीवाAug 07, 2022 / 08:06 pm

Shivshankar pandey

patrika

Retired AASI’s car caught fire, two suspected

रीवा। रिटायर्ड एएसआई की कार को आरोपियों ने आग के हवाले कर दिया। इस घटना में वाहन पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। पीडि़त ने दो लोगों पर आग लगाने का संदेह जताया है जिनके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।
रात में घर के बाहर खड़ी थी कार
घटना मनगवां थाने के गेरुआरी गांव की है। यहां रहने वाले एएसआई राजभान सिंह की कार प्रतिदिन की तरह शनिवार की रात घर के बाहर खड़ी थी। रात करीब 12 बजे तक जब परिजन जग रहे थे तो वाहन सुरक्षित बाहर खड़ा था। उसके बाद परिजन अंदर सो गए। देर रात आरोपियों ने बाहर खड़ी कार को आग के हवाले कर दिया जिससे पूरी कार धू-धू कर जलने लगी। शोर शराबा सुनकर पीडि़त की नींद खुली तो वे बाहर निकले। इस दौरान दो आरोपियों को उन्होंने भागते हुए देखा। स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग को बुझाया गया। हालांकि तब तक वाहन पूरी तरह से खाक हो गया था।
आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही पुलिस
पीडि़त ने रविवार को थाने पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई है। दो संदेहियों के नाम सामने आए है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। जिस पर आग लगाने का संदेह जताया गया है वह आदतन अपराधी है। आशंका जताई जा रही है कि किसी पुराने मामले को लेकर उसने इस घटना को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि जिन लोगों पर पीडि़त ने आग लगाने का संदेह जताया है उनकी तलाश की जा रही है। उनकी गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला सामने आयेगा।

Home / Rewa / रिटायर्ड एएएसआई की कार में लगाई आग, दो पर संदेह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो