Revanchal Express में यात्रियों का हंगामा, चेनपुलिंग कर रोकी ट्रेन

-रीवा स्टेशन से चलते ही Revanchal Express में हुआ हंगामा

By: Ajay Chaturvedi

Published: 22 Feb 2021, 05:41 PM IST

रीवा. हबीबगंज-रीवा सुपरफास्ट Rewanchal Express ट्रेन के रीवा स्टेशन से छूटते ही यात्रियों ने चलती ट्रेन में हंगामा मचा दिया। चेनपुलिंग कर ट्रेन को रोकवा दिया। स्टेशन पर हंगामे की सूचना पा कर जीआरपी भी मौके पर पहुंच गई। जीआरपी के पहुंचने पर लोग जोर-जोर से शोर मचाने लगे। काफी जद्दोजहद के बाद पता चला कि दो चोर चलती ट्रेन में यात्रियों का सामान चुरा कर भागने की कोशिश में थे। हालांकि ट्रेन को रोकवा कर यात्रियों ने खुद ही दौड़ा कर चोरों को पकड़ लिया। फिर उन्हें रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार रीवा-हबीबगंज यानी रेवांचल एक्सप्रेस रीवा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 से ट्रेन जैसे ही रवाना हुई कि दो लड़के कुछ यात्रियों का सामान लेकर चलती ट्रेन से उतरने की फिराक में थे। इस पर यात्रियों ने उनसे पूछा तो वो गोलमोल जवाब देने लगे। लोगों ने कडाई से पूछताछ शुरू की। इसी बीच पता चला कि कुछ यात्रियो का सामान गायब है। इस पर हो हंगामा शुरू हो गया। पता चला कि ये दोनो कई यात्रियों का समाना समेट कर भागने की फिराक में थे।

इस पर लोगों ने दोनों चोरों को पकड लिया और चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोकवा दिया। मौके पर पहुंची जीआरपी ने चोरो को हिरासत में लिया तब जा कर ट्रेन भोपाल के लिए रवाना हुई। बताया जाता है कि यात्रियो ने ट्रेन को रोकने के बाद चोरों को उतार कर पीटाई की। बाद में जीअरपी के हवाले कर दिया।

बताया जाता है कि रीवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में अरसे से चोरों का आतंक है। आए दिन चोर यात्रियो का सामान लेकर भाग निकलते हैं। जीआरपी से लोगो ने कई बार शिकायत की लेकिन इस पर लगाम नही लग पा रहा था।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned