scriptमंत्री की प्रेस कांफ्रेंस में महिला को लेकर पहुंची पार्षद, किया हंगामा | Ruckus in the minister's press conference | Patrika News
रीवा

मंत्री की प्रेस कांफ्रेंस में महिला को लेकर पहुंची पार्षद, किया हंगामा

महिला का आरोप था कि नगर निगम के उपायुक्त ने उसको काम से निकाल दिया

रीवाJan 23, 2020 / 01:22 am

Balmukund Dwivedi

Ruckus in the minister's press conference

Ruckus in the minister’s press conference

रीवा.पंचायत मंत्री की प्रेसकान्फेंस शुरू होने के पहले ही नगर निगम 13 की पार्षद नम्रता सिंह एक महिला को लेकर पहुंच गईं और हंगामा शुरू कर दिया। महिला नगर निगम उपायुक्त अरुण कुमार मिश्र की शिकायत लेकर मंत्री के पास पहुंची थी। मुन्नी पटेल नामक महिला आवेदन देकर मंत्री के पैर पडऩे लिए झुकी कि मंत्री ने पीडि़त महिला को दोनों हाथ से उठाकर समस्या बताने को कहा। मंत्री ने उससे आवेदन लेकर बोले- पहले खड़े हो जाइए और अपनी समस्या बताइए। महिला का आरोप था कि नगर निगम के उपायुक्त ने उसको काम से निकाल दिया है, ऐसे में वह बेरोजगार हो जाएगी। मंत्री ने महिला से आवेदन लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। हालांकि इस बीच वार्ड-१३ की पार्षद ने हंगामा करने की कोशिश की लेकिन कुछ पत्रकारों ने विरोध कर दिया, जिससे उनको वापस लौटना पड़ा।
प्रदेश में बनाई गईं 1140 नई पंचायतें
प्रेस कांफ्रेंस में पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कहा कि पंचायतों के विकास को लेकर कांग्रेस सरकार सशक्त कदम उठा रही है। उन्होंने कहा, प्रदेश में 1140 नई पंचायतें बनाई गई हैं। जिससे गांवों का विकास और लोगों को सहूलियत मिल सके। मंत्री ने कहा, चुनावों में प्रतिनिधियों का खरीद फरोख्त न हो इस लिए पंच, सरपंच, जनपद व जिला पंचायत सदस्यों के सम्मिलन पहले एक माह में होते थे, कांग्रेस सरकार अब १५ दिन में सम्मिलन करने का फैसला लिया है। पंचायत चुनाव की बेसिक तैयारियां शुरू हो गई हैं।आरक्षण की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अगली प्रक्रिया चालू की जाएगी।

Home / Rewa / मंत्री की प्रेस कांफ्रेंस में महिला को लेकर पहुंची पार्षद, किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो