scriptट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत | Scooty rider dies due to truck collision | Patrika News
रीवा

ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत

शाहपुर थाने के खटखरी में हुआ हादसा, पैर पर चढ़े ट्रक के पहिए

रीवाAug 16, 2019 / 09:42 pm

Mahesh Singh

Scooty rider dies due to truck collision

Scooty rider dies due to truck collision

रीवा. तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। सड़क पर गिरे स्कूटी सवार को ट्रक के भारी भरकम पहियों ने कुचल दिया। तत्काल घायल को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत हो गई। रोंगटे खड़े कर देने वाला यह हादसा शाहपुर थाने के खटखरी के समीप हुआ।
भुवनेश्वर द्विवेदी (45) निवासी खटखरी थाना शाहपुर शुक्रवार की सुबह स्कूटी में सवार होकर बाजार आ रहे थे। खटखरी के समीप पहुंचने पर तेज रफ्तार ट्रक क्र. टीएन 52 जे 7395 ने टक्कर मार दी। इस दौरान वे स्कूटी सहित सड़क में गिर गए , उनके पैरों को कुचलते हुए ट्रक के भारी भरकम पहिए गुजर गए। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।
इस दौरान चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उनको तत्काल उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां उनकी हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। रीवा पहुंचने पर उनकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ट्रक में टमाटर लोड था।
वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सेमरिया थाना अन्तर्गत शाहपुर निवासी प्रदीप साकेत (23) गुरुवार की सांयकाल बाइक में सवार होकर जा रहा था। हिनौता ढाबा के समीप उसे किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इस दौरान घटनास्थल के आसपास कोई नहीं था जिससे टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला।

Home / Rewa / ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो