scriptदो लूट की घटनाओं से सनसनी, चलती आटो से बदमाशों ने छीना महिला का पर्स | Sensation by two robbery incidents, miscreants snatched the purse of a | Patrika News
रीवा

दो लूट की घटनाओं से सनसनी, चलती आटो से बदमाशों ने छीना महिला का पर्स

सिटी कोतवाली थाने के रतहरा में हुई घटना, पुलिस कर रही तलाश

रीवाAug 09, 2020 / 06:46 pm

Shivshankar pandey

crime news: miscreant fearless

crime news: miscreant fearless

रीवा। जिले के भीतर बदमाशों की गैंग एक बार फिर सक्रिय हो गई है। यह गिरोह लगातार घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ाए हुए है। बेखौफ चोरों ने शनिवार की रात आटो से जा रही महिला का पर्स छीनकर सनसनी फैला दी।
पुलिस मौके पर पहुंची
पीडि़ता ने सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। रूपादेवी साकेत 37 वर्ष निवासी रामनई थाना रायपुर कर्चुलियान आटो में सवार होकर शहर से अपने घर जा रही थी। सांयकाल करीब साढ़े सात बजे आटो जैसे ही रहतरा ओवरब्रिज के नीचे पहुंचा तभी बाइक में सवार होकर दो की संख्या में बदमाश पहुंचे। बदमाशों ने झपट्टा मारकर महिला का पर्स छीन लिया। जब तक महिला कुछ समझ पाती उससे पहले ही बदमाश मौके से फरार हो गए। पीडि़ता ने तत्काल पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।
पर्स में रखा था रुपए व मोबाइल
पर्स में 1500 रुपए नगद व मोबाइल रखा हुआ था जो बदमाशों के हांथ लग गया। घटना में स्थानीय बदमाशों का हांथ होने की आशंका जताई जा रही है जो दिन भर रतहरा के आसपास सक्रिय रहते है और लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। शहर के भीतर आए दिन लूट की घटनाएं हो रही है लेकिन पुलिस लाख प्रयास के बाद भी उस पर अंकुश नहीं लगा पा रही है।
बदमाशों ने युवक को धक्का देकर गिराया और बैग से मोबाइल, नगदी व कपड़े लेकर फरार
बदमाशों ने युवक को धक्का देकर गिराया और युवक के बैग से नगदी मोबाइल सहित अन्य सामान लेकर चंपत हो गए। विद्याकांत शुक्ला पिता प्रद्युम्न प्रसाद 23 वर्ष निवासी हीरानगर काम करके रात को अपने घर जा रहा था। करीब साढ़े नौ बजे जैसे ही वह मोहल्ले के समीप पहुंचा तभी बाइक व स्कूटी में सवार होकर चार की संख्या में बदमाश पहुंचे और युवक को धक्का देकर गिरा दिया। उसका पिट्ठू बैग सड़क में गिर गया और जिसे बदमाशों ने उठा लिया। उसमें रखे 4500 रुपए नगद, मोबाइल व मां के लिए खरीदे गए नए कपड़े लेकर चंपत हो गए।

Home / Rewa / दो लूट की घटनाओं से सनसनी, चलती आटो से बदमाशों ने छीना महिला का पर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो