script80 टुकड़ों में बिखरे नर कंकाल को देखकर पूरे इलाके में हड़कंप | shattered into 80 pieces male skeleton stir in the area | Patrika News
रीवा

80 टुकड़ों में बिखरे नर कंकाल को देखकर पूरे इलाके में हड़कंप

चार महीने पहले लापता हुआ था मृतक, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

रीवाFeb 07, 2022 / 05:08 pm

Hitendra Sharma

shattered_into_80_pieces.png

रीवा. जिले के मऊगंज थाना इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब 80 टुकड़ों में बिखरा नर कंकाल मिला। कंकाल देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी शुरू की तो पास पड़े पैंट से मिले आधार से मृतक की पहचान पता चली।

पुलिस के मुताबिक मृतक विकास गिरी चार माह पहले लापता हो गया था। 3 अक्टूबर को अचानक लापता होने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, जब वह नहीं मिला तो परिजनों ने मऊगंज थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवा दी। परिजनों ने विकास की तलाश के लिए कलेक्ट्रेट, पुलिस अधीक्षक सहित सीएम हेल्प लाइन में भी गुहार लगाई पर उनको कहीं से भी न्याय नहीं मिला।

यह भी पढ़ेंः फेसबुक पर दोस्ती, प्यार फिर धोखा… छात्रा को मिलने बुलाकर किया रेप

बताया जा रहा है कि मऊगंज थाने के दूधमनिया जंगल में कंकाल बरामद हुआ है। जंगल में गए चरवाहों ने कंकाल देखकर सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस व सीन ऑफ क्राइम यूनिट के अधिकारी ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए। विकास की मौत किन परिस्थितियों में हुई है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया। पुलिस अब कंकाल का परीक्षण मेडिकल कॉलेज में करवाएगी जिसके बाद ही उसकी मौत के कारण सामने आएंगे।

यह भी पढ़ेंः यहां सरकार कराती है अफीम की खेती, रखवाली के लिए लगाए सीसीटीवी कैमरे

युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। तीन अक्टूबर को दूधमनिया जंगल में सागौन के पेड़ लगाए जा रहे थे जहां युवक मजदूरी करने गया था। घटना दिनांक को वह समीप के रहने वाले एक व्यक्ति की दुकान में सामान लेने गया था जिसके बाद से लापता हो गया। उसकी चप्पल और बनियान उसी के घर के पास अक्टूबर में मिली थी। परिजनों द्वारा हत्या का संदेह जताए जाने पर पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87orug
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो