scriptबच्चों का नया मामा सोनू सूद, रीवा के बच्चों ने सड़क की समस्या बताई तो मदद को हो गए तैयार | Sonu Sood, the new maternal uncle of the children, children of Rewa | Patrika News
रीवा

बच्चों का नया मामा सोनू सूद, रीवा के बच्चों ने सड़क की समस्या बताई तो मदद को हो गए तैयार

– अभिनेता सोनू सूद ने कहा, सरकार सड़क बनवाती है तो ठीक वरना वह सहायता के लिए हैं तैयार

रीवाSep 09, 2020 / 11:20 am

Mrigendra Singh

rewa

Sonu Sood, the new maternal uncle of the children, children of Rewa told the problem of the road


रीवा। लॉकडाउन के बाद से उम्मीदों का नया चेहरा बनकर उभरे फिल्म अभिनेता सोनू सूद से अब हर इच्छा पूरी होने की लोगों ने उम्मीद लगा रखी है। शहर से लगे बेलहा-खैरा गांव में सड़क की समस्या के लिए ग्रामीण जब गुहार लगाते-लगाते थक गए तो बच्चों का एक वीडियो वायरल किया। जिसमें कीचडय़ुक्त सड़क पर खड़े होकर बच्चे अपने गांव की व्यथा एक चिट़ठी के माध्यम से सुना रहे हैं। इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी बच्चों ने मामा कहकर संबोधित करते हुए कहा कि आप सड़क नहीं बनवा सकते तो सोनू सूद मामा से कहकर ही बनवा दीजिए। बच्चों ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के साथ ही अभिनेता सोनू सूद से सहायता की गुहार लगाई है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो सोनू सूद की भी प्रतिक्रिया सामने आ गई। उनके मैनेजर ने संभागायुक्त से फोन पर बात की और सड़क की समस्या को लेकर सत्यता जानी। बताया गया है कि शहर के निपनिया संकुल अंतरगत प्राथमिक शाला बेलहा-खैरा गांव बच्चों को स्कूल जाने का रास्ता नहीं है। बारिश में घुटने तक कीचड़ में गिरते-पड़ते बच्चे रोजाना स्कूल पहुंचते हैं।
– सोनू सूद के मैनेजर का आया फोन
स्कूली ड्रेस में कीचड़ की सड़क पर खड़े होकर बच्चों का वीडियो वायरल होने पर अभिनेता सोनू सूद के मैनेजर सुनील अग्रवाल ने संभागायुक्त राजेश जैन और संकुल प्राचार्य सुधीर बांडा से फोन पर बात की और पूरी जानकारी ली है। साथ ही उन्होंने कहा है कि प्रशासन के स्तर पर यदि सड़क का निर्माण पूरा हो जाता है तो ठीक है अन्यथा बच्चों की मदद के लिए सोनू सूद तैयार हैं। सड़क निर्माण के लिए प्रशासन उन्हें एनओसी जारी करे। यह फोन प्रशासन के लिए करारा तमाचा साबित हुआ। आनन-फानन में संभागायुक्त ने सड़क से जुड़ी पूरी रिपोर्ट तलब कर ली और कहा है कि निर्माण की सभी अड़चनें दूर कर कार्य प्रारंभ किया जाए।
– भूमि विवाद के चलते रुका निर्माण
स्थानीय लोगों की मानें तो शासकीय प्राथमिक शाला बेलहा-खैरा पहुंच मार्ग तक कुछ हिस्सा निजी स्वामित्व की भूमि में आता है। इसका विवाद लंबे समय से चल रहा है। यही कारण है कि सड़क नहीं बन पा रही है। पूरी सड़क कच्ची होने के कारण बारिश में घुटनों तक कीचड़ हो जाता है। इससे कक्षा 5 तक पढऩे वाले बच्चे इस कीचड़ से गुजर कर ही स्कूल पहुंच रहे है।
—————–

—-



सड़क समस्या के वायरल वीडियो पर अभिनेता सोनू सूद के मैनेजर सुनील अग्रवाल ने बात की है। इस सड़क के संदर्भ में अधीनस्थ अधिकारियों को निर्माण के संबंध में निर्देश दिए हैं। अभी जो तथ्य सामने आ रहे हंै उसमें सड़क निर्माण नहीं होने के पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है। पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है।
राजेश जैन, संभागायुक्त रीवा
rewa
Mrigendra Singh IMAGE CREDIT: patrika
रीवा के प्रवासी श्रमिकों को भी पहुंचा चुके हैं
इसके पहले भी रीवा वालों की मदद के लिए सोनू सूद आगे आ चुके हैं। लॉकडाउन के दौरान जब महाराष्ट्र के मुंबई एवं अन्य शहरों में फंसे श्रमिकों को वापस लाने के कोई इंतजाम नहीं हो पा रहे थे तो भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला ने ट्वीटर पर सोनू से मदद मांगी। इसके बाद श्रमिकों को लेकर बस रीवा पहुंच भी गई। राजेन्द्र शुक्ला ने शुक्रिया अदा किया तो सोनू सूद ने कहा इसके बदले जब कभी वह रीवा आएं तो पोहा खिला देना। सोनू की इस मदद पर सत्ताधारी दल भाजपा नेताओं को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था। कहा गया था कि सत्ता से बेहतर तो सोनू सूद ही हैं।

Home / Rewa / बच्चों का नया मामा सोनू सूद, रीवा के बच्चों ने सड़क की समस्या बताई तो मदद को हो गए तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो