scriptकट्टा व जिंदा कारतूस सहित पकड़ा गया TRS collage का छात्र | Student of TRS collage caught with sticks and live cartridge | Patrika News
रीवा

कट्टा व जिंदा कारतूस सहित पकड़ा गया TRS collage का छात्र

उसके पास एक पंच भी मिला है जिसका उपयोग हमला करने के लिए किया जाता है, सिटी कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई
 

रीवाApr 21, 2019 / 09:22 pm

Mahesh Singh

Student of TRS collage caught with sticks and live cartridge

Student of TRS collage caught with sticks and live cartridge

रीवा. अवैध हथियार से लैश टीआरएस के छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिससे पूछताछ की जा रही है। छात्र किसी को धमकाने के लिए गया था और उसी दौरान पुलिस के हाथ लग गया। सिटी कोतवाली थाने के बड़ी पुल के समीप युवक कट्टा व कारतूस लेकर घूम रहा था।
इसकी जानकारी होने पर कुछ स्थानीय लोगों ने उसके पास कट्टा देखकर पुलिस को सूचना दे दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर उक्त युवक को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। इसके अतिरिक्त उसके पास एक पंच भी मिला है जिसका उपयोग हमला करने के लिए किया जाता है। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई जिससे पूछताछ की जा रही है। युवक की पहचान अमन सोनी (19) निवासी मच्छरदानी फोर्ट रोड थाना सिटी कोतवाली के रूप में हुई है।
आरोपी टीआरएस का है छात्र
वह टीआरएस का छात्र है जिससे पुलिस कट्टे के संबंध में पूछताछ कर रही है। आरोपी कट्टा कहां से लेकर आया था इसका पता नहीं चल पाया है। थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि कुछ छात्रों का विवाद हुआ था जिस पर वह कट्टा लेकर उनको धमकाने गया था। किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था जिसे पहले ही पकड़ लिया गया।

Home / Rewa / कट्टा व जिंदा कारतूस सहित पकड़ा गया TRS collage का छात्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो