scriptघर में किशोरी को बंधक बनाकर बलात्कार | Teenager held hostage and raped at home | Patrika News
रीवा

घर में किशोरी को बंधक बनाकर बलात्कार

बिछिया थाने शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे पीडि़ता, शोर मचाने पर भागा आरोपी

रीवाFeb 17, 2020 / 08:25 pm

Shivshankar pandey

patrika

Teenager held hostage and raped at home,Teenager held hostage and raped at home,Teenager held hostage and raped at home

रीवा। घर में घुसकर देर रात किशोरी को बंधक बनाकर युवक ने बलात्कार किया है। पीडि़ता द्वारा शोर मचाने पर परिजन पहुंच गए जिस पर आरोपी मौके से फरार हो गया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
घर में सो रही थी किशोरी
घटना बिछिया थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। 14 वर्षीय किशोरी रविवार की रात घर में सो रही थी। घटना के समय उसकी मां मायके गई हुई थी और भाई व दादा दूसरे कमरे में सो रहे थे। रात में आरोपी अमित साकेत निवासी भटलो चोरी से उसके घर में घुस आया। इस दौरान कमरे के अंदर सो रही किशोरी को बंधक बनाकर उसने बलात्कार किया। आरोपी ने पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दी जिससे वह उसका विरोध तक नहीं कर पाई। पीडि़ता ने बाद में शोर मचाया तो दूसरे कमरे में सो रहे परिजन आ गए। इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया।
सुबह शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंची पीडि़ता
सोमवार की सुबह पीडि़ता को लेकर परिजन थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी शशि धुर्वे ने बताया कि पीडि़ता का मेडिकल कराया गया है। आरोपी की तलाश में परिजनों से पूछताछ की जा रही है। घर में बंधक बनाकर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया था।

Home / Rewa / घर में किशोरी को बंधक बनाकर बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो