scriptदूसरों से कर्ज लेकर खुद को दिवालिया घोषित करने वाला कपड़ा कारोबारी पुलिस गिरफ्त में | Textile businessman who took loan from others declared himself bankrupt | Patrika News
रीवा

दूसरों से कर्ज लेकर खुद को दिवालिया घोषित करने वाला कपड़ा कारोबारी पुलिस गिरफ्त में

-कर्ज देने वालों की शिकायत पर चल रही कार्रवाई-अमहिया थाने का मामला

रीवाAug 30, 2021 / 12:22 pm

Ajay Chaturvedi

अमहिया थाना

अमहिया थाना

रीवा. बड़े-बड़े पूंजीपतियों की राह पर चलते हुए जिले के एक कपड़ा कारोबारी ने दूसरों से कर्ज लिया फिर खुद को दिवालिया घोषित कर दिया। अब कर्ज देने वालों की शिकायत पर अमहिया थाने की पुलिस ने कारोबारी के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है। उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।
अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट के बिना पर पर व्यापारी राजेश कोटवानी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा, फिलहाल शिकायत के आधार पर व्यापारी को पूंछताछ के लिए थाना लाया गया है। व्यापारी के खिलाफ शिकायत करने वाले लोगो ने पुलिस को बताया कि वे अपने कर्ज के पैसे लेने के लिये व्यापारी राजेश मोटवानी के घर का चक्कर लगाकर थक चुके है। पैसे के लिए जब भी वे उसके घर जाते है तो वह अपने आप को बंद कर लेता है, जिसके चलते कर्ज देने वालों ने थाना में शिकायत दर्ज कराई है।
बताया जा रहा है कि राजेश कोटवानी कपड़ा का कारोबारी है। वह अपना व्यापार ठप्प करने के साथ दर्जनों लोगो से अब तक कर्ज ले चुका हैं। अब लोगों की शिकायत पर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Home / Rewa / दूसरों से कर्ज लेकर खुद को दिवालिया घोषित करने वाला कपड़ा कारोबारी पुलिस गिरफ्त में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो