scriptहत्या कर फरार आरोपियों ने चुराई थी कार, लॉक होने पर छोड़कर भागे | The absconding accused stole the car, ran away after being locked | Patrika News
रीवा

हत्या कर फरार आरोपियों ने चुराई थी कार, लॉक होने पर छोड़कर भागे

सिटी कोतवाली पुलिस की घेराबंदी में पकड़े गए दो आरोपी, पूछताछ जारी
 

रीवाOct 20, 2019 / 07:04 pm

Manoj singh Chouhan

हत्या कर फरार आरोपियों ने चुराई थी कार, लॉक होने पर छोड़कर भागे

हत्या कर फरार आरोपियों ने चुराई थी कार, लॉक होने पर छोड़कर भागे,हत्या कर फरार आरोपियों ने चुराई थी कार, लॉक होने पर छोड़कर भागे,हत्या कर फरार आरोपियों ने चुराई थी कार, लॉक होने पर छोड़कर भागे

रीवा। युवक की सरेराह हत्या कर फरार हुए आरोपियों ने कार चोरी की थी। कार का दरवाजा लाक हो गया था जिस पर वे उसे लावारिस हालत में छोड़कर भाग गए। गाड़ी बरामद हो ई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। सिटी कोतवाली थाने के जिऊला गांव निवासी अजीत साकेत (19)पर आरोपियों ने सरेराह तलवार सहित धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें युवक की अस्पताल में मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने बाबूलाल साकेत व उसकी पत्नी को पूर्व में गिरफ्तार किया था। इस हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने रविवार को पकड़ा है।
आरोपी समीर उर्फ छोटू साकेत पिता बाबूलाल साकेत (19) व सार्जन साकेत उर्फलल्लू पिता रामसुमिरन रविवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की तो एक आरोपी रतहरा के समीप मिल गया जबकि दूसरे को खाम्हा के पास पकड़ा गया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उक्त आरोपियों ने फरारी के दौरान ही कार उड़ाई थी। दो दिन पूर्वउन्होंने विवि थाने के बोदाबाग मोहल्ला निवासी श्रद्धा श्रीवास्तव पति स्व. आरपी श्रीवास्त (65) की कार घर के बाहर खड़ी थी जिसे रात में आरोपी लेकर चंपत हो गए। उक्त गाड़ी को लेकर वे रायपुर कर्चुलियान आए और वहां गाड़ी का गेट लाक हो गया। फलस्वरूप गाड़ी को रायपुर कर्चुलियान में स्थित पेट्रोल पंप के पास छोड़कर फरार हो गया।उक्त गाड़ी को रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने लावारिस हालत में बरामद कर लिया है। हालांकि आरोपियों का कहना है कि उनको यह गाड़ी तीसरे आरोपी अर्जुन साकेत ने रतहरा के पास लाकर दी थी जिसे वे हनुमना लेकर जा रहे थे।
गाड़ी जलाने का था विवाद

उक्त आरोपियों ने गाड़ी में आग लगाने की बात पर युवक की हत्या की थी। नवरात्रि के समय आरोपी अर्जुन साकेत की बाइक में गांव के ही कुछ लोगों ने आग लगा दी थी जिस पर थाने में मामला दर्जहुआ था। उक्त आगजनी कांड का बदला लेने के लिए आरोपियों ने युवक की हत्या की योजना बनाई और उसे अंजाम दिया।
-युवक की हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।उक्त आरोपियों की विवि थाने से चोरी हुई कार में भी नाम सामने आया है। इन्होंने गाड़ी चुराई थी जिसे रायपुर कर्चुलियान के पास छोड़कर फरार हो गए थे। घटना की जांच की जा रही है।
शिवेन्द्र सिंह, सीएसपी रीवा

Home / Rewa / हत्या कर फरार आरोपियों ने चुराई थी कार, लॉक होने पर छोड़कर भागे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो