scriptपुलिस के हाथ लगा आरोपी, कहा- बाबा के प्रसाद खिलाने से हो गया था बेसुध | The accused accused the police, said - Baba's offerings were done by f | Patrika News
रीवा

पुलिस के हाथ लगा आरोपी, कहा- बाबा के प्रसाद खिलाने से हो गया था बेसुध

चोरहटा पुलिस ने देर रात मोहल्ले में घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा, पूछताछ जारी, आरोपी के बयान की तस्दीक कर रही पुलिस, जांच में सामने आएगा मामला

रीवाJun 29, 2019 / 08:54 pm

Shivshankar pandey

patrika

The accused accused the police, said – Baba’s offerings were done by f

रीवा। केन्द्रीय कूल के दर्जन भर बच्चों का अपहरण कर सनसनी फैलाने वाले चालक को देररात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़ गए चालक से पुलिस पूछताछ कर रही है। वह घटना को लेकर ढुलमुल कहानी बता रहा है जिसकी तस्दीक की जा रही है। केन्द्रीय विद्यालय के 13 बच्चों को शुक्रवार की सुबह चालक स्कूल छोडऩे के लिए निकला था जिसके बाद वह उनको दो घंटे तक घुमाता रहा। चोरहटा के समीप गाड़ी रोकने पर बच्चे भाग दिए और स्थानीय लोगों की मदद से थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद बच्चों को सुरक्षित परिजनों के हवाले किया गया।
घटना के बाद से फरार हो गया था आरोपी
इस घटना का आरोपी चालक गोलू रावत निवासी चिरहुला कालोनी घटना के बाद से फरार था जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। शुक्रवार की रात वह अपने घर आने वाला था, यह सूचना मिलने पर पुलिस ने मोहल्ले के समीप घेराबंदी कर दी। जब वह मोहल्ले में पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसे किसी साधू ने प्रसाद खिलाया था जिसके बाद से वह अद्र्धचैतन्य अवस्था में था। वह क्या कर रहा था खुद उसे भी नहीं मालूम था। वह बच्चों को लेकर इधर-उधर घूमता रहा। चोरहटा के समीप जब बच्चे भाग गये तो वह चला गया।
नशे की हालत में था ड्राइवर
जिस समय पुलिस ने उसको पकड़ा उस समय वह नशे की हालत में था। आशंका जताई जा रही है कि जिस समय वह बच्चों को लेकर गया था तो उसने नशीली सिरप का नशा अत्यधिक मात्रा में कर लिया था। जिससे बेसुध हालत में वह बच्चों को लेकर घूमता रहा। पुलिस ने उसके खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने की कार्रवाई की है। इसके अतिरिक्त चालक लाइसेंस सहित अन्य दस्तावेज नहीं होने पर आरोपी के साथ वाहन मालिक पर भी कार्रवाई की गई है।

Home / Rewa / पुलिस के हाथ लगा आरोपी, कहा- बाबा के प्रसाद खिलाने से हो गया था बेसुध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो