पिता को छोडऩे आया था बच्चा, कार की टक्कर से हुई मौत

पिता को छोडऩे आया था बच्चा, कार की टक्कर से हुई मौत
The child had left the father, the death of a car collision

Shiv Shankar Pandey | Updated: 15 Sep 2019, 09:00:39 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

मनगवां थाने के मढ़ीकला गांव में हुआ हादसा, चालक फरार

रीवा। अपने पिता को बस स्टैण्ड छोडऩे आए बच्चे को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक वाहन समेत फरार हो गया। उपचार के लिए अस्पताल लाए गए बच्चे की कुछ देर बाद मौत हो गई। घटना मनगवां थाने के मढ़ीकला गांव की है।

मजदूरी करने जा रहा था पिता
मोहित रावत पिता राजकुमार (१२) निवासी मढ़ीकला शनिवार की शाम अपने पिता के छोडऩे आया था। उसके पिता रीवा में मजदूरी करते है जो शाम को रीवा आने के लिए घर से निकले थे। बच्चा पिता के साथ ही स्टैण्ड के पास वाहन का इंतजार कर रहा था। उसी दौरान प्रयागराज तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने बच्चे को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह उछलकर दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया जिसका फायदा उठाकर चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

एम्बुलेंस से लाया गया एसजीएमएच
एम्बुलेंस तत्काल बच्चे को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां से उसे संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। यहां भर्ती बच्चे की कुछ देर बाद मौत हो गई। उसे टक्कर मारने वाले वाहन का नम्बर स्थानीय लोगों ने नोट किया था जिसके आधार पर पुलिस चालक की तलाश में जुटी है। बच्चा सड़क के किनारे पिता के साथ खड़ा था लेकिन आरोपी चालक ने साइड में आकर उसे टक्कर मारा था।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned