scriptदम्पति ने मिलकर रची थी हत्या की साजिश, गिरफ्तार | The couple together hatched a conspiracy to murder, arrested | Patrika News
रीवा

दम्पति ने मिलकर रची थी हत्या की साजिश, गिरफ्तार

सिटी कोतवाली थाने के जिऊला में युवक की हत्या के दो आरोपियों को भेजा जेल

रीवाOct 13, 2019 / 06:33 pm

Balmukund Dwivedi

Murder in lunkaransar bikaner

बीकानेर- जीप से कुचलकर व्यक्ति की हत्या

रीवा. दो दिन पूर्व युवक पर सरेराह हमला कर निर्दयतापूर्वक मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने दम्पति को गिरफ्तार किया है। हत्या की साजिश महिला ने पति के साथ मिलकर रची थी जिसे बाद में पूरी योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया था। सिटी कोतवाली थाने के जिऊला गांव में दो दिन पूर्व अजीत साकेत (22) पर जिऊला मोड़ के समीप आधा दर्जन लोगों ने डंडा व धारदार हथियार से हमला किया था जिसमें गंभीर रूप से घायल युवक ने संजय गांधी अस्पताल में दमतोड़ दिया था। इस हत्याकांड में पुलिस ने बाबूलाल साकेत व उसकी पत्नी सोना साकेत निवासी जिऊला को गिरफ्तार किया है। घटना के दिन पूर्व ही महिला ने युवक को टुकड़े-ट़ुकड़े करने की धमकी दी थी। उसी दिन उन्होंने मिलकर हत्या की साजिश रची और काम से लौटते समय उसे ठिकाने लगाने की योजना बनाई। उन्होंने अपनी साजिश में अन्य लोगों को भी शामिल किया और घटना दिनांक को उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना को अंजाम देकर दम्पति बाइक सहित फरार हो रहे थे लेकिन चोरहटा के समीप पुलिस ने घेराबंदी कर रखी थी। पुलिस की गाड़ी देखकर वे दोनों बाइक सहित गिर गए और पुलिस पकड़कर थाने ले आई। दम्पति से पुलिस फरार आरोपियों के संबंध में जानकारी जुटा रही है। इस संबंध में सीएसपी शिवेन्द्र सिंह ने बताया कि हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है। उनको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
मार्च की दुश्मनी का अक्टूबर में लिया बदला
उक्त दम्पति ने मार्च माह में हुई दुश्मनी का बदला अक्टूबर माह में लिया। दोनों परिवारों के बीच होली के समय विवाद हुआ था जिस पर उनके खिलाफ काऊंटर मामला दर्ज हुआ था। इसके बाद आरोपी महिला युवक सहित उसके घरों को समझौते के लिए धमका रही थी। कई बार उसने युवक को धमकी दी थी। जब युवक नहीं माना तो उसकी हत्या कर दी।

Home / Rewa / दम्पति ने मिलकर रची थी हत्या की साजिश, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो