scriptदस-दस हजार रुपए में ट्रक लेकर आए थे चालक, मलयगिरी से लोड हुआ था माल | The driver brought the truck for ten-ten thousand rupees, the goods we | Patrika News
रीवा

दस-दस हजार रुपए में ट्रक लेकर आए थे चालक, मलयगिरी से लोड हुआ था माल

मनगवां पुलिस ने पकड़े गए गांजा तस्करों को न्यायालय में पेश कर रिमांड में लिया

रीवाAug 21, 2019 / 09:07 pm

Shivshankar pandey

The driver brought the truck for ten-ten thousand rupees, the goods we

The driver brought the truck for ten-ten thousand rupees, the goods we

रीवा। एक दिन पूर्व गांजा की खेप के साथ पुलिस के हाथ लगे दो तस्करों ने पूछताछ में अहम जानकारियां पुलिस को दी है। उनको पुलिस ने पूछताछ के लिए न्यायालय से रिमांड में ले लिया है जहां उनसे गांजा तस्करी के नेटवर्क के संबंध में पूछताछ की जायेगी। मनगवां पुलिस ने एक दिन पूर्व उड़ीसा से लोड होकर आए गांजा की खेप को पकड़ा था।
ट्रक में लोड था 3.20 क्विंटल गांजा
ट्रक से पुलिस ने 3 क्विंटल 20 किलो गांजा बरामद किया था। पुलिस ने चालक मनोज मंडल (२७) निवासी एमबी 51 बाली मेला बकरिया गुढ़ थाना मलखन गिरी उड़ीसा, सह चालक भोलानाथ विश्वास (३६) निवासी 85 झारा पाली थाना मलखान गिरी उड़ीसा को गिरफ्तार किया था। उक्त तस्करों ने यह माल उड़ीसा के मलयगिरी से लोड कराया था। उनको माल भिजवाने वाले व्यक्ति ने गाड़ी में तहखाना बनाकर दिया था जिसमें गांजा छिपाया गया था। दोनों को गाड़ी रीवा तक पहुंचाने के लिए दस-दस हजार रुपए देने का वायदा किया गया था।
हाइवे में ट्रक को रोकने की थी हिदायत
उनको गाड़ी रीवा में लाकर मनगवां के आऊटर में सूनसान स्थान पर रोकना था जहां गांजा लेने के लिए जिले के तस्कर आने वाले थे। वे अपनी गाडिय़ों में गांजा लेकर चले जाते। गांजा तस्करी में इस्तमाल हुआ ट्रक उड़ीसा के तस्कर का है जिसका पता नहीं चल पाया है। उक्त तस्करों से आगे की पूछताछ के लिए रिमांड में लिया गया है। पुलिस गांजा तस्करी के नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।
आरोपियों से पूछताछ जारी
मनगवां पुलिस ने ट्रक में लोड गांजा पकड़ा था। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड में लिया जायेगा। गांजा तस्करों से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां हांथ लगी है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जिनके नाम भी सामने आऐंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।
शिवकुमार वर्मा, एएसपी रीवा

Home / Rewa / दस-दस हजार रुपए में ट्रक लेकर आए थे चालक, मलयगिरी से लोड हुआ था माल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो